नई दिल्ली। New Yamaha RX100: यामाहा RX100 बाइक का नाम सुनते ही आज का युवा भी इसे खरीदने की चाहत रखता है। क्योकि इस बाइक में मिली खासियतो के चलते इस 80 के दशक के लोग भी चलाना पसंद करते थे। ये राजसी ठाठ के लिए भी जानी जाती थी। योकि बड़ा बड़े राजघरानों की शोभा बढ़ाने वाली Yamaha RX100 हर मोड पर चलने के ले मजबूती के साथ खरी उतरी है।  चाहे गली हो मोहल्ला हो या ऊबड़-खाबड़ रास्ता हो या हाईवे हर जगह Yamha RX100 का जलवा था। लेकिन भारत में ट्रैफिक रूल्स में आए बदलाव की वजह से कपंनी ने इसका प्रोडेक्शन बंद कर दिया। लेकिन लोगों की बढ़ती मांग को देखते हुए कपंनी एक बार फिर से यामाहा  RX100 को नए अवतार के साथ पेश करने वाली है। आइए जानते है नई यामहा RX100 की खासियतो के बारे में..

नई Yamaha RX100 का इंजन

नई Yamaha RX100 को जल्द ही नए अवतार के साथ पेश किया जाएगा। जिसमें इसका इंजन पहले की अपेक्षा और ज्यादा मजबूत होगा।जो 200 या फिर 250 सीसी का हो सकता है।

नई Yamaha RX100 के फीचर्स

नई Yamaha RX100 के फीचर्स की बात करे तो इसमें आधुनिक फीचर्स देखने को मिलेगें। इसमें डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, के साथ यूएसबी चार्जिंग पोर्ट, सर्विस इंडिकेटर, नेवीगेशन और अन्य फीचर्स दिए जा सकते हैं। इसके अलावा फ्रंट में आपको डिस्क और पीछे की तरफ टेंपरेचर देखने को मिलेंगे।

नई Yamaha RX100 की कीमत

नई Yamaha RX100 की कीमत के बारे में बात करें तो इसे 200 सीसी इंजन के साथ तारा जाता है तो इसकी कीमत 1.5 लाख रुपए से लेकर 2 लाख तक हो सकती है। अब देखना होगा कि यह किस सेगमेंट में लॉन्च होती है।