नई दिल्ली। भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में सुपरस्टार दिनेश लाल यादव (Dinesh Lal Yadav) उर्फ निरहुआ (Nirahua) की फिल्में लोगों को बेहद ही पंसद आती है। उनके अभिनय के साथ साथ लोग उनके गानों को भी बेहद ही पसंद करते हैं। निरहुआ का देसी अंदाज दर्शको को बेहद ही पसंद आता हैं।

निरहुआ की फिल्मों में उनके अभिनय से ज्यादा उनके रोमांस की चर्चा काफी देखने व सुनने को मिलती है। निरहुआ के हर गाने में उनका रोमांस काफी बोल्ड देखने को मिलता है। निरहुआ की फिल्म के हर गाने रिलीज होते ही उसमें लाखों व्यूज मिलने शुरू हो जाते है। इन दिनों सोशल मीडिया पर उनका एक गाना काफी वायरल हो रहा है जिसमें भोजपुरी सिनेमा की बोल्ड एक्ट्रेस आम्रपाली (Aamarpali Dubey) के साथ निरहुआ जबरदस्त रोमांस करते नजर आ रहे है।

निरहुआ के नाक से परेसान होकर आम्रपाली दुबे ने अपना कान बंद किया- #Nirahua, Amrapali Dubey Full Scene

वायरल हो रहे गाने में दोनों स्टार्स नें रोमांस की सारी हदें पार करते हुए ऐसे बोल्ड सीन्स दिएं है कि देखने वालो के पसीने छूट जाते हैं।  निरहुआ और आम्रपाली के ऐसे हॉट रोमांटिक वीडियोज सोशल मीडिया पर आये दिन वायरल होते हैं।

निरहुआ का यह गाना भले ही पुराना है लेकिन सोशल मीडिया पर काफी ट्रेंड करता दिखाई दे रहा है। वैसे भी, निरहुआ और आम्रपाली का देसी अंदाज लोगों को खूब पसंद आता है।

आम्रपाली दुबे और निरहुआ का सबसे रसदार भरा विडियो सांग - देख के कुछ कुछ होने लगेगा

निरहुआ और आम्रपाली की जोड़ी जब भी एक साथ स्क्रीन शेयर करती है। तो लोग उस फिल्म के देखने के लिए उमड़ पड़ते है। ऐसा ही इस जोड़ी का यह पुराना गाना सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है।

आम्रपाली दुबे का सबसे हिट गाना - Amarpali Dubey - Dinesh Lal "Nirahua"- Bhojpuri Hit Songs

निरहुआ और आम्रपाली का वायरल हो रहे गाने के बाल ‘दुनिया जाये चाहे भाड़ में’ (Duniya Jaye Chahe Bhad Main) हैं जो भोजपुरी फिल्म ‘आशिक आवारा’ (Aashik Aawara)से लिया गया है। इस गाने को निरहुआ के साथ गायिका कल्पना (Kalpana) ने साथ मिलकर गाया है। इस जबरदस्त गाने को मिलियन व्यूज मिल चुके हैं।