नई दिल्ली: भोजपुरी फिल्म के सुपरस्टार दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ जहां अपने गाने को साथ शानदार अभिनय के चलते छाए रहते है तो वही भोजपुरी इंडस्ट्री की खूबसूरत एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) भी अपनी बोल्ड अदाओं का तड़का लगाकर लोगों के दिल लूटते नजर आती है। फिल्मी पर्दे पर जब भी यह जोड़ी एक साथ नजर आती है। कपड़े फाड़ रोमास कर लोगों के दिल में आग लगा जाती है।

सुपरस्टार दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ की फिल्मों में स्टोरी से कही ज्यादा रोमांस का तड़का ज्यादा देखने को मिलता है। सोशल मीडिया इन दिनों दोनों के साथ की फिल्मों के भोजपुरी गानें जबरदस्त पंसद केिए जा रहे है।  जिसमें कि इनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहा है, जिसे लोगो द्वारा बहुत ज्यादा पसंद किया जा रहा हैं।

NonStop - आम्रपाली दुबे का हिट गाना collection 2017 - Bhojpuri Super Hit Songs 2017

सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा आम्रपाली दुबे और निरहुआ का यह वीडियो Remix वीडियो सॉन्ग है, इसमें अलग -अलग फिल्मों के रोमांटिक सुपरहिट नॉन स्टॉप गाने है। इस वीडियो में आम्रपाली दुबे का काफी बोल्ड अंदाज देखने को मिल रहा है। खासकर जब वो दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ के संग ठुमके लगाती हुईं नजर आती हैं।

इस गाने में इतना दर्द है की जिसने भी सुना सुन कर रोने लगा | बहुत ही दर्द भरा गाना 2022

इस वीडियो को आप Wave Music Bhojpuri यूट्यूब चैनल पर देख सकते है, इन गानों को जैसे ही अपलोड किया गया है। पेज पर सामने आते ही देखने वालों की बाढ़ लग चुकी है।  इस वीडियो को अब तक 3.8 मिलियन बार देखा जा चुका है।

NonStop - आम्रपाली दुबे का हिट गाना collection 2017 - Bhojpuri Super Hit Songs 2017

जब भी पर्दे पर  निरहुआ और आम्रपाली की जोड़ी एक साथ स्क्रीन शेयर करने आती है लोग इस फिल्म को देखने के लिए बेकाबू हो जाते है। जिसके चलते लोग इनके वीडियो भी बार बार देखना पसंद करते हैं।  फिल्मों में इनकी केमेस्ट्री लोगों को बेहद पसंद आ रही हैं।