नई दिल्लीl: फाल्गुन का महिना शुरू होते ही रंग गुलाल के साथ पिचकारियां निकलनी शुरू हो जाती है। गली मुहल्ले में होली से जुड़े गाने की गूंज सुनाई देने लग जाती है। ऐसे में फिल्म इंडस्ट्री की होली तो हर जगह चर्चा में बनी रहती है।

अब भोजपुरी इंडस्ट्री में भी ऐसा ही कुछ रंग देखने को मिला। जहां इस इंडस्ट्री की  सुपरहिट जोड़ी आम्रपाली दुबे (Aamrapli Dubey) और निरहुआ (Nirahua) क दूसरे के रंग में लिपटते नजर आए। जिसका विडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

आम्रपाली दुबे और निरहुआ का यह गाना भलेही पुराना है लेकिन होली आने से पहले यह गाना खूब वायरल हो रहा हैं। जिसको फैंस काफी मजे के साथ देख रहे है। कुछ दिवाने तो इस गाने पर रील्स बना रहें हैं।

आवs ऐ आम्रपाली निरहुआ रंग डाली - Aawa Ae Amarpali Nirahua Rang Dali - Bhojpuri Holi Songs

इस गाने में दोनों की केमिस्ट्री को लोग काफी पसंद कर रहे हैं। वैसे भी जब भी निरहुआ और आम्रपाली की जोड़ी एक साथ बड़े पर्दे पर आती हैं। स्क्रीन पर तहलका मचा जाती हैं। इन दोनों का कोई भी गाना और फिल्म नाम से ही हिट हो जाते है। ऐसे में यह होली गाना सोशल मीडिया पर धमाल मचाते नजर आ रहा है।

बता दे की वायरल हो रहे इस इस गाने को खुद निरहुआ और आम्रपाली दुबे ने अपनी आवाज में गाया हैं। यह भोजपुरी गाना ” आवा ऐ आम्रपाली रंग डाली”(Aawa Ae Amarpali Rang Dali) एक होली एल्बम गाना हैं। जिसका म्यूजिक ओम झा ने दिया हैं। वही ये गाना अब यूट्यूब पर काफी ट्रेंड भी कर रहा हैं।