आपको पता होगा ही की Realme के फोन्स को भारत में काफी ज्यादा पसंद किया जाता है। किफायती दामों में बेहतरीन फीचर्स के कारण इस कंपनी के फोन्स को पसंद किया जाता है। Realme लगातार नए फीचर्स के साथ अपने फोन्स को बाजार में उतार रहा है।

इसी क्रम में Realme ने एक दमदार फोन को बाजार में उतारा है। इसका नाम Realme C53 है। इसमें आपको काफी जबरदस्त फीचर्स दिए गए हैं तथा आप इसको चैंपियन गोल्ड और चैंपियन ब्लैक कलर ऑप्शन में खरीद सकते हैं। आइये अब आपको इस फोन के बारे में विस्तार से बताते हैं।

जबरदस्त हैं फीचर्स

आपको बता दें की इस फोन में आपको काफी जबरदस्त फीचर्स दिए गए हैं। बता दें की इसमें आपको 6.74 इंच एचडी प्लस आईपीएस एलसीडी डिस्प्ले दी हुई हैं। यह 90 हर्ट्ज रिफ्रेश, 560 निट्स ब्राइटनेस और 180Hz टच सैंपलिंग रेट के साथ में आती है। इसमें प्रोसेसर के तौर पर आपको ऑक्टा कोर यूनीसोक T612 प्रोसेसर दिया गया है। इसमें काफी अच्छी स्टोरेज भी आपको मिलती है। आपको बता दें की इसमें आपको 6 जीबी तक रैम और 128 जीबी स्टोरेज दी जाती है। आप इसकी रैम को 12GB तक वर्चुअली बढ़ा सकते हैं।

धांसू हैं कैमरा फीचर्स

आपको बता दें की इस फोन में आपको काफी जबरदस्त कैमरा जफीचर्स दिए गए हैं। बता दें की इसमें 108 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा आपको दिया जाता है। इसके अलावा 2 मेगापिक्सल का सेकेंडरी सेंसर भी इसमें दिया गया है। सेल्फी तहा वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें 8 मेगापिक्सल का कैमरा फोन के फ्रंट में दिया गया है। पावर के लिए इस फोन में 5,000mAh की दमदार बैटरी दी हुई है। जो की 18 वॉट फास्ट चार्जिंग के साथ में आपको मिलती है।

कीमत तथा डिस्काउंट

आपको बता दें की फ्लिपकार्ट पर बिग अपग्रेड सेल चल रही है। जो की 9 मार्च से शुरू हुई है और 15 मार्च तक चलेगी। इस सेल में ग्राहकों को एक से बढ़कर एक फायदे दिए जा रहें हैं। इस सेल में नो कॉस्ट EMI से लेकर बेस्ट एक्सचेंज ऑफर आपको दिए जा रहें हैं। इसमें आप मोटो, वीवो तथा रियलमी जैसे फोन्स को काफी कम कीमत में खरीद सकते हैं। इसी सेल में Realme C53 फोन को आप 11999 रुपये के स्थान पर 8199 रुपये खरीद सकते हैं। सुपर कॉइन का इस्तेमाल यदि आप करते हैं तो आपको 1000 रुपये की सीधी छूट मिल जाती है। अतः कम पैसे में यदि आप बेहतरीन कैमरा फीचर्स का फोन लेना चाहते हैं तो आप इस फोन को खरीद सकते हैं।