Relationship Tips: पति पत्नि का रिस्ता प्यार विश्वास की डोर से बंधा होता है। थोड़ी सी गांठ इसमें पड़ जाए तो इसके टूटने में देर नही लगती है। यदि आपके साथ भी ऐसा ही कुछ देखने को मिल रहा हौ कि पार्टनर के पास होने के बाद दूरी का अहसास नजर आ रही है। एक दूसरे से बात तो क्या शक्ल भी देखना पसंद नही कर रहे है तो आज हम आपको कुछ ऐसे चिप्स के बारे में बता रहे है जिसे अजमाने से आपके रिश्ते फिर से एक और मजबूत हो सकते है।

हमारे द्वारा बताए  गए टिप्स को एक बार जरूर आजमाएं। जो आपके खोये हुए प्यार को फिर से जगाने में मदद कर सकता है।

एक साथ समय बिताएं

कई बार कपल्स शादी करने के बाद घर की जिम्मेदारी के साथ बच्चों में इतने व्यस्त हो जाते हैं कि दोनों एक साथ समय बिताना भी भूल जाते हैं जो सबसे बड़ी गलती साबित होती है। रिश्ते में प्यार को बरकरार रखने के लिए यह बहुत जरूरी है। जब भी आपको समय मिले उसका समय का सदपयोग करें और साथ बैठकर मन की मीठी मीठी बाते करें।

यात्रा के लिए समय निकालें

रिश्तों में रोमांस वापस लाने के लिए साथ में घूमने-फिरने का प्लान जरूर बनाए। इसके लिए लंबी यात्रा पर जाना जरूरी नहीं है, बल्कि वीकेंड पर बाहर घूमना, पिकनिक या बाहर डिनर पर जाएं। इससे बॉन्डिंग भी मजबूत होती है.

 प्यार रोमांस की बाते करें

हमेशा साथ बैठकर गंभीर मुद्दों के बारे में बात करने के साथ प्यार रोमांस की बाते करें, अपने रिश्ते के पुराने दिनों को याद करें। कई बार खोया हुआ प्यार लौटाने में पुरानी यादें काफी मददगार साबित होती हैं।