Bhojpuri Viral video सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा निरहुआ और अक्षरा सिंह का यह वीडियो। रात के 1:30 बजे भोजपुरी फिल्म ‘JAAN LEBU KA’ का एक खूबसूरत गाना रिलीज हुआ जिसमें अक्षरा और निरहुआ लीड रोल में है।

रात के 1:30 बजे या शानदार गाना यूट्यूब की चैनल एसआरके म्यूजिक पर रिलीज किया गया जिसमें निरहुआ और अक्षरा सिंह जबरदस्त लव मेकिंग सीन क्रिएट करते दिखे। गाने में आप देखेंगे कि दोनों स्टार्स एक दूसरे को बाहों में लिए बहुत खूबसूरत लग रहे हैं।

निरहुआ और अक्षरा सिंह का नया गाना रिलीज Bhojpuri Viral video

रात के 1:30 बजे रिलीज हुआ अक्षरा सिंह और निरहुआ का नया गाना। यह गाना भोजपुरी के शानदार फिल्म जान लेबू का का है जिसमें निरहुआ और अक्षरा में लीड रोल पर है। इस वीडियो में भोजपुरी फिल्म स्टार निरहुआ यानी कि दिनेश लाल यादव और भोजपुरी फिल्मी जगत की हसीना अक्षरा सिंह एक दूसरे के साथ लव मेकिंग सीन करती नजर आ रहे हैं।

Must Read

आपको बता दे इस गाने के म्यूजिक ओम झा द्वारा दिया गया है और इसके लिरिक्स राइटर आशुतोष तिवारी है। इसके अलावा भोजपुरी एल्बम निरहुआ सटल रहे से लोकप्रियता हासिल करने वाले अभिनेता सांसद बनने के बाद फिल्मों और गानों में और एक्टिव नजर आने लगे हैं। यह एक सुपरहिट रोमांटिक भोजपुरी सॉन्ग है जिसे दर्शकों द्वारा बहुत प्यार मिल रहा है।

वीडियो में दिखाई गई दो प्रेमियों की कहानी

वीडियो में आप देखेंगे कि निरहुआ और अक्षरा एक दूसरे से बहुत प्यार करते हैं पर जमाने के सताए हुए हैं। वीडियो में अभिनेता अपने प्यार के रास्ते में आने वाली मुश्किलों के बारे में बताते हैं। सबसे पहले वे कहते हैं की उन्होंने प्यार के चक्कर में पढ़ कर गलती की और अब कृष्ण जी से प्रार्थना करते हैं कि वह उन्हें इस दलदल से बाहर निकाले।

निरहुआ किस तरह की बातें सुनकर अक्षरा उनके गले पर हाथ फेरती है और कुछ लव मेकिंग सीन क्रिएट करती हैं। रात्रि 1:30 बजे के रोमांटिक प्रोग्राम के बारे में बताते हुए अक्षर उनसे कहती है कि वह उनसे कितना प्यार करती है। वीडियो पूरी तरह से रोमांटिक सीन से भरपूर है और इसमें दोनों स्तर की केमिस्ट्री देखने को मिलेगी।