कलर्स टीवी के मोस्ट पॉपुलर शो बिग बॉस के कल का एपिसोड पूरी तरह से मुनव्वर फारुकी पर चला। इस घर में होने वाली विक्की और अंकिता की लड़ाई भी खूब सुर्खियों बटोरती है। बता दें इस बार बिग बॉस के घर के रूल्स और शो का फॉर्मेट काफी अलग है और इस कारण अभी तक घर के कैप्टन का चुनाव नहीं हुआ था। लेकिन अब मुनव्वर फारुकी BB HOUSE के इस सीजन के पहले कैप्टन बन गए हैं। कल के शो में हमेशा की तरह ईशा अपनी लाइफ के बारे में कई खुलासे करती दिखी। इसके अलावा कल के एपिसोड में और क्या खास हुआ, आपको बताते हैं..

कल बिग बॉस ने पहले मुनव्वर को कन्फेशन रूम में बुलाकार एक टास्क दिया और कहा कि, बिग बॉस उन्हें शो करने के लिए स्टेज देगें, लेकिन अगर वह घरवालों को शो में आने के लिए मना पाए तो ही वह शो कर पाएंगे। इस टास्क के लिए घरवालों को 5 हजार BB प्वॉइंट्स दिए गए थे। घरवाले इन प्वॉइंट्स से या तो लग्जरी आइटम्स खरीद सकते थे या फिर मुनव्वर के शो में जा सकते थे।

मुनव्वर को घरवालों को अपने शो की टिकट खरीदने के लिए मनाने के लिए बोला गया था। बता दें कि इस घर के ज्यादातर लोग मुनव्वर के शो का टिकट खरीदने के लिए राजी हो गए थे। लेकिन कुछ लोगों ने उनके शो का टिकट नहीं खरीदने के बजाय राशन खरीद डाला। मुनव्वर का शो हमेशा की तरह काफी शानदार रहा, जिसके बाद बिग बॉस ने मुनव्वर को घर का कप्तान घोषित करने के साथ 10 हजार का लग्जरी राशन भी दिया।

इसके बाद शो में ईशा अपनी लव लाइफ के बारे में डिस्कस करती दिखी। ईशा ने बताया कि ब्रेकअप के बाद अभिषेक ने उन्हें बहुत टॉर्चर किया था। अभिषेक उनके घर के बाहर गाड़ी के हॉर्न को जोर जोर से बजाकर बद्तमीजी कर रहे थे। उन्होंने यह भी बताया कि अभिषेक ने एक बार उन्हें दोस्तों के साथ जाने पर थप्पड़ भी मारा था।

वहीं दूसरी तरफ घर में फिर से विक्की और अंकिता की लड़ाई हुई। कल जब खानजादी खाना बना रही थी तब विक्की ने अंकिता से लड़ते हुए कहा कि 3 साल से उन्होंने विक्की के लिए खाना नही बनाया है जिस वजह से अंकिता खूब रोई।