Celebrity News भारत में बहुत सारे एक्टर एक्ट्रेस को समय-समय पर ट्रोल किया जाता है। ऐसे में आज हम आपको कई ऐसी एक्ट्रेस के नाम बताने वाले हैं जो बहुत ही कम उम्र में मां बनने की वजह से अपने करियर पर बुरा असर झेल चुकी है। कोई ऐसी एक्ट्रेस है जो अपने कैरियर पर मां बनने के कारण अच्छे असर भी देख चुकी है।

आई आपको बताते हैं ऐसे कुछ बॉलीवुड एक्ट्रेस के नाम जो बहुत ही कम उम्र में मां बनने की वजह से सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर चुकी है। हाल ही में एक बार फिर यह खबर सामने आ रही है।

मात्र 17 साल में मां बनी डिंपल कपाड़िया Celebrity News

80 के दशक के मशहूर हिन्दी अभिनेता राजेश खन्ना और उनकी पत्नी डिंपल कपाड़िया ने बॉलीवुड की दुनिया में अपना नाम विख्यात किया हुआ है। आपको बता दे डिंपल ने मात्र 17 साल की उम्र में ट्विंकल खन्ना को जन्म दिया था। इसके बाद उनका करियर समाप्त हो गया।

Must Read

नीतू कपूर भी है सूची में शामिल

सबसे पहले तो आपको बता दे नीतू कपूर ने 80 के दशक के मशहूर अभिनेता ऋषि कपूर से शादी रचाई। मात्र 22 वर्ष की उम्र में नीतू मां बन गई और वहीं से उनके करियर की समाप्ति हो गई।

“मैंने प्यार किया” की भाग्यश्री भी Celebrity News

मात्र 22 की उम्र में ही भाग्यश्री भी मां बन चुकी है। 90 के दशक में सुपरहिट फिल्म मैने प्यार किया कि अभिनेत्री भाग्यश्री ने बहुत ही जल्द शादी कर ली और मात्र 22 वर्ष की आयु में एक बच्चे को जन्म भी दिया।

आलिया भट्ट ने शादी के 7 महिने बाद बच्चे को दिया जन्म

सबसे पहले तो आपको बता दे आलिया भट्ट ने बहुत ही कम उम्र में रणबीर कपूर मशहूर अभिनेता से शादी रचाई। इसी के साथ ही आपको बता दे शादी के मात्र 7 महीने बाद ही आलिया भट्ट ने अपने बच्चों को जन्म भी दिया। हालांकि मां बनने के बाद भी उनके करियर पर कोई खास प्रभाव नजर नहीं आया।