सोशल मीडिया पर आजकल काफी वीडियो वायरल होते रहते हैं। इनमें से बहुत से वीडियो ऐसे होते हैं जो काफी वायरल हो जाते हैं। आपको बता दें की सोशल मीडिया पर हालही में एक ऐसा वीडियो काफी वायरल हो रहा है। जिसमें एक कपल काफी रोमांटिक मूड में नजर आ रहा है। बता दें कि यह एक नवविवाहित जोड़ा है और यह वायरल वीडियो इनके विवाह की पहली रात का है। जो काफी ज्यादा वायरल हो रहा है।

वीडियो में दिखें रोमांटिक पल

इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक कपल अपनी विवाह की पहली रात को काफी ज्यादा रोमांटिक नजर आ रहा है। यह कपल अपनी इस ख़ास रत को काफी इंजॉय करने के मूड में है। यह कपल अपने प्यार के पलों को दूसरे लोगों के साथ भी शेयर कर रहा है। इस प्रकार के वीडियो बनाने का काफी ट्रेंड चल रहा है। आये दिन इस प्रकार के वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहें हैं। लेकिन कई लोग इसको सही नहीं बता रहें हैं। उनके अनुसार इस प्रकार के वीडियो को पब्लिक करना सही नहीं है क्योकि इससे सही संदेश समाज को नहीं पहुंच पाता है।

लोगों ने दिए जबरदस्त रिएक्शंस

आपको बता दें कि इस वीडियो पर लोगों ने जबरदस्त रिएक्शंस दिए हैं। एक यूजर का कहना है कि इस प्रकार की चीजों को पब्लिक नहीं करना चाहिए। एक यूजर लिखता है कि यह नया भारत है। एक अन्य यूजर का कहना है कि यह डिजिटल इंडिया है। इस प्रकार के कमेंट लोगों को काफी आकर्षित कर रहें हैं। काफी लोग इस वीडियो को पसंद भी कर रहें हैं। अब तक इस वीडियो को हजारों लोग देख चुके हैं तथा एक हजार से ज्यादा लोग इस वीडियो को लाइक कर चुके हैं।