नई दिल्ली। सोशल मीडिया पर डांसर्स के वीडियो तो काफी वायरल होते रहते है लेकिन एक वीडियो ने महाराष्ट्र में हलचल मचा कर रख दी है।  भंडारा जिले में हैरान कर देने वाली इस घटना ने एक बार फिर से पुलिस के कारनामों में प्रश्न लगा दिया है। दौ पुलिसकर्मी के बीच एक महिला डांसर के अश्लील डांस के साथ उसके सरेआम कपड़े उतार देने की घटना सामने आई है। हैरान करने वाली बात तो यह है कि वहां पर मौके पर मौजूद लोगों ने किसी तरह की कोई आपत्ति नहीं जताई है। सोशल मीडिया पर डांसर का वीडियो काफी वायरल हो रहा है।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही यह घटना तुमसर तहसील के नाकाडोंगरी की है। जिसमें एक महिला भीड़ के बीच डांस करतो नजर आ रही है। उसके साथ एक युवक ना केवल डांस कर रहा है। बल्कि सभी के सामने सरेआम डांसर के कपड़े भी उतारते नजर ऑआ रहा है।  इस नजारे को देख लोग डांसर पर पैसे बरसाने लगते हैं।

नाकाडोंगरी में डांस कार्यक्रम आयोजित हुआ था

भंडारा जिले के ग्रामीण इलाके में हुए डांस कार्यक्रम में हुई अश्लीलता ने सारी हदे पार कर दी। . अश्लील डांस को देखने के लिए वहां युवाही नही बुजुर्ग लोग भी  काफी संख्या में मौजूद थे, जिनकी उम्र 50 साल से अधिक थी। इनमें से किसी ने इस अश्लील डांस पर आपत्ति नहीं जताई.

दर्ज हुआ केस

जैसे ही इस कार्यक्रम का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ,पुलिस अफसरों के बीच खलबली मच गई, जिसके बाद थानेदार का ट्रांसफर कर दिया. वहीं, दो पुलिसकर्मियों को भी निलंबित कर दिया गया है. पुलिस के एक अफसर के मुताबिक, आरोपी आयोजकों के खिलाफ 354, 294, 509 सहित अन्य धाराओं में केस दर्ज किया गया है. पुलिस के मुताबिक, इस कार्यक्रम में जिन लोगों ने भी हिस्सा लिया था, उनको चिह्नित कर कार्रवाई की जाएगी।