नई दिल्ली। Actress Sugandha Mishra: द कपिल शर्मा शो में नजर आ चुकी कॉमोडियन सुगंधा मिश्रा की कॉमेडी से लोग हसंहसंकर लोट- पोट हो जाते है। फिर चाहे कपिल शर्मा के शो की बात हो, या फिर किसी ऑवार्ड समारेह को दौरान उनके गाए कॉमेडी गाने की अपनी कला से हर किसी का दिल जीत लेती है। अब इस एक्ट्रेस के घर जल्द ही खुशियों की झंकार सुनने को मिलने वाली है।

द कपिल शर्मा शो की एक्ट्रेस Sugandha Mishra जल्द मां बनने वाली है. जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिय़ा पर काफी वायरल हो रही है।  हाल ही में सुगंधा मिश्रा ने सोशल मीडिया पर अपने पति के साथ कुछ रोमांटिक तस्वीरें शेयर की है। जिसमें कपल काफी खुश दिखाई दे रहा है। ये तस्वीरे यूजर्स काफी पसंद भी कर रहे हैं।

पति के साथ लिपलॉक करते नजर आई प्रेग्नेंट सुगंधा मिश्रा

सिंगर और कॉमेडियन सुगंधा मिश्रा ने अपनी प्रेग्नेन्सी की गुड न्यूज 15 अक्टूबर को अपने फैंस के साथ शेयर की है। तब से ही फैंस भी अब नए मेहमान के आने को लेकर काफी एक्साइटेड है। यह कपल अपने पहले बच्चे के स्वागत के लिए काफी कुछ तैयारी कर रहा है। शेयर की गई तस्वीरों में सुगंधा और संकेत भोसले एक-दूसरे के साथ अपने हसीन पलों के साथ पोज देते हुए दिखाई दे रहे हैं।

बता दें कि सुगंधा मिश्रा ने 26 अप्रैल, 2021 कॉमेडियन, एक्टर और डॉक्टर संकेत भोंसले से शादी की थी। अब शादी के दो साल बाद कपल अपने पहले बच्चे का स्वागत करने जा रहा है।