नई दिल्ली। आज सिनेमाघर में तब्बू, करीना कपूर और कृति सेनन स्टारर फिल्म ‘क्रू’ रिलिज हो चुकी है। लोग इस फिल्म का इंतजार काफी कर रहे थे क्योकि इस फिल्म में बटलीवुड की तीन खूबसूरत अभिनेत्रियों के शानदार ब़न्डिंग देखने को मिल रही है। इस फोन में आपको दिलजीत दोसांझ और बादशाह के गाने भी सुनने को मिल रहे है।

‘नैना’ में जबरदस्त लुक में दिखीं तब्बू, करीना और कृति

इस फिल्म के रिलिज होन के कुछ दिन पहले ही ‘नैना’ गाना रिलिज हुआ था जिसमें तब्बू, करीना और कृति का ग्लैमरस लुक्स देखने को मिला। तीनों ने अपनी कातिल अदाओं से गाने में क खास तड़का लगा दिया। इस गाने में आपको एयरपोर्ट और प्लेन के अंदर के सीन भी देखने को मिलेगें। वीडियो में रेड ड्रेस में तब्बू, ऑरेंज में कृति और ग्रीन में करीना अपनी अदाओं का जलवा बिखेरते नजर आ रही है।

फिल्म की कहानी क्या होगी

राजेश कृष्णन के निर्देशन में बनी यह फिल्म आज यानि 29 मार्च को सिनेमाघरों  में रिलीज होने जा रही है। ‘क्रू’ फिल्म में ब़लीवुड की सबसे हॉट एक्ट्रेस तब्बू, करीना और कृति एयर होस्टेस के रोल में नजर आएंगी। इसमें एक्टर दिलजीत दोसांझ भी अहम भूमिका निभाते नजर आएंगे। वहीं कपिल शर्मा की भी कुछ झलक इसमें देखन को मिलेगी। यह एक कॉमेडी फिल्म है, जिसमें तीनों एक्ट्रेस काफी झूठ बोलने के चक्कर में किसी बड़े क्राइम में फंसती नजर आने वाली है।

इस फिल्म को एकता कपूर, शोभा कपूर, अनिल कपूर और रिया कपूर ने प्रोड्यूस किया है। फिल्म में पहली बार करीना, तब्बू और कृति एक साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आने वाली हैं।