नई दिल्ली: हरियाणवी डांस इंडस्ट्री में एक से बढ़कर एक कलाकार हुए हैं। सपना चौधरी ने अपने डांस के जादू से लाखों करोड़ों दिल पर राज किया। लेकिन अब ऐसा लगता है कि सपना चौधरी का साम्राज्य ढहाने के लिए सुनीता बेबी मैदान में उतरी हुई है। सुनीता बेबी के लटके झटके और डांसिंग मूव्स लोगों को बेचैन कर देते हैं। सुनीता बेबी जब मंच पर उतरती हैं तो सीटू की आवाज से पूरा मैदान कुंज ले लगता है। सुनीता बेबी जब डांस के साथ इशारे करती हैं तो बूढ़े भी जवान हो जाते हैं।

सुनीता बेबी की सफलता का अंदाजा इस बात से लगा सकते हैं जब सुनीता बेबी स्टेज पर डांस करने आती हैं तो पूरा माहौल सिटीजयों की गूंज से गूंज उठता है। इसके अलावा उनके हर डांसिंग मूव पर मंच पर नोटों की बरसात होने लगती है। सुनीता बेबी जब छल-छल कर डांस करती है तो लगता है जैसे पूरी कायनात हिल जाती है। और जवान तो जवान बूढ़े भी दिल खोलकर नोट बरसाते हैं।

इस आर्टिकल में आपको एक ऐसा वीडियो दिखा रहे हैं जिसमें देखकर साफ अंदाजा लगाया जा सकता है की सुनीता बेबी सपना चौधरी को कड़ी टक्कर देती नजर आ रही है। इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है सुनीता बेबी के डांस पर लोग दिल खोलकर नोटों की बारिश कर रहे हैं। स्टेज तो स्टेज ऑफ़ सोशल मीडिया पर भी सुनीता बेबी पूरी तरह से कब्जा जमाती नजर आ रही है। उनके हर वीडियो पर लोग जमकर लाइक और कमेंट करते हैं।

sunita baby dance

बन्दूक की दीवानी _Bandook Ki Diwani I Muskan Baby Sunita Baby I Haryanvi Stage Dance I Sonotek Masti