नई दिल्ली। जमीन जायदाद को लेकर भाई भाई में लड़ाई झगड़े के वीडियो काफी वायरल होते रहते है। जिसमें लोग लालच की आग में कुछ भी करने के तैयार हो जाते है। यहां तक कि जमीन जायदाद की लालच के लिए वो अपनी पत्नि को भी दाव में लगाने से बाज नही आते है।

ऐसा ही एक मामला जयपुर के कानोता थाने में देखने को मिला। जब एक व्यक्ति के साथ हुई मारपीट और लूटपट की वारदात की शिकायत दर्ज कराई गई। जिसमें तीन लोग ने मिलकर एक व्यक्ति के साथ नकदी व फोन को लूटकर ले गए।

शिकायत के बाद पुलिस के द्वारा की गई जांच पड़ताल के बाद   तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। जब पास मिले मोबाइल से खोजबीन की गई तो एक संदिग्ध कॉल की डिटेल का खुलासा सामने आया।

पुलिस ने बताया कि 27 फरवरी को रणजीत मीणा नाम के व्यक्ति ने मारपीट लूटपाट का मामला दर्ज करवाया था जिसमें बताया कि बस्सी निवासी महादेव मीणा के साथ सुनसान सड़क पर कार में बैठे चार लोगों ने लोहे के पाइपों से मारपीट करके पैसे चुरा लिए। उस दौरान महादेव के जेब में 1 लाख 95 हजार रुपए, मोबाइल एवं लाल रंग की डायरी थी।

जब पुलिस ने तकनीकी जांच की तो पीड़ित के पास एक संदिग्ध कॉल की डिटेल निकाली तो पता चला कि उक्त मोबाइल नंबर की सिम एक महिला के नाम थी।

पुलिस ने जब इस सिम के बारे में पूछताछ की तो पता चला कि यह सिम उसके चचेरे भाई सूरजभान की है। आरोपी सूरजभान ने पारिवारिक रंजिश के चलते महादेव को पहले अपनी पत्नी के माध्यम से हनीट्रैप में फंसाने का प्रयास किया।

इसके बाद जब बात नही बनी तो सूरजभान ने तीन लोगों के साथ मिलकर 27 फरवरी को महादेव पर हमला बोल दिया और लूट की वारदात को अंजाम दिया । पुलिस ने इस केस में फसे सभी लोगो को  गिरफ्तार कर लिया है।