नई दिल्ली। अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट का प्री-वेडिंग फंक्शन इन समय काफी चर्चा में बना हुआ है। जिसमें देश विदेश के जाने माने लोग इस फंग्शन में मौजूद रहे है। मुकेश अंबानी और नीता अंबानी ने अपने छोटे बेटे की प्री-वेडिंग फंक्शन में देश से लेकर विदेश तक की कई बड़ी मशहूर हस्तियों को निमत्रिंत किया गया था। वहीं बॉलीवुड सितारों का भी जमघट देखने को मिला।

राधिका मर्चेंट ने यूं दी प्रेग्नेंट दीपिका पादुकोण को बधाई

अनंत अंबानी की प्री-वेडिंग फंक्शन के बीच बॉलीवुड की सबसे खास जोड़ी रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की खास खबर भी सामने आई। जो फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी साबित हुई। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है, जो कि फैंस का दिल जीत रहा है

गुजराती अंदाज में राधिका ने कपल को कही ये बात

वायरल हो रहे इस वीडियो में रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण के प्रेग्नेंच होने का खुलासा राधिका ने गुजराती अंदाज मे किया। फंक्शन में राधिका ने रणवीर को पास बुलाकर धन्यवाद देते हुए कहा-कि अब रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण के घऱ जल्द ही नए मेहमान की एंट्री होने वाली है। इसके लिए हमारे जामनगर परिवार की तरफ से आपके परिवार को बधाई।

राधिका मर्चेंट ने जिस अंदाज में भरी महफिल में रणवीर-दीपिका को उनके आने वाले बेबी के लिए बधाई दी, उसे देखकर रणवीर बेहद खुश हुए और उन्होंने हाथ जोड़कर राधिका के सामने सिर झुकाकर उन्हें शुक्रिया अदा किया। अनंत-राधिका के प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन का ये वीडियो हर किसी का दिल छू रहा है।