नई दिल्ली: 80 के दशक में आई बी आर चोपड़ा की ‘महाभारत’ आज भी लोगों के दिलों में छाया हुआ है। जिसके हर किरदार की सरहानीय भूमिका देखने को मिली थी। इस सिरियल के आने के बाद से हर किसी की दिल मे महाभारत के हर पात्र की छवि उन्ही कलाकारों में देखने को मिलती है। जिसमें श्रीकृष्ण का रोल निबाने वाले नीतीश भारद्वाज को लोग श्रीकृष्ण की भांति पूजे जाने लगे थे। इन दिनों श्रीकृष्ण अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर मुश्किल दौर से गुजर रहे हैं। जिसका खुलासा उन्होने अभी हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में किया है।

नीतीश भारद्वाज ने अपने दर्द को बंया करते हुए कहा है कि उनकी अपनी बेटियों को उन्हें पापा कहने में शर्म आती है। वो उनसे बात कर नही करती हैं। उनकी पत्नी एक सिविल सेवक हैं और भारत के अलग-अलग हिस्सों में तैनात हैं.

महाभारत फेम नीतीश भारद्वाज से बेटियां करती हैं नफरत

हाल ही में दिए इंटरव्यू में नीतीश भारद्वाज ने बताया, जब मैने अपनी बच्चियों से बात कि तो उन्होनें यह कहकर मना कर दिया कि -नफरत हो रही है कि वो उनके पिता हैं।

नीतीश भारद्वाज ने बताया कि स्मिता गेट के साथ उनकी दूसरी शादी हुई थी। इस दौरान हुई दो बेटिया अब उनसे दूर रह रही हैं। उन्होंने कहा कि उनकी बेटियों को उनसे दूर किया जा रहा है. आगे उन्होंने कहा, ‘कि मेरी 11 वर्षीय बेटियों ने मुझसे कहा थां, ‘पापा, हमें आपको अपने पिता कहने पर नफरत होती है,’ ये वही बात है जो मेरे बेटी ने मुझसे कही थी. एक्टर ने आगे कहा, ये सुन मेरे पैरो से जमीन खिसक गई थी। मैं हैरान हो गया था।

बता दें कि नीतीश भारद्वाज और स्मिता गेट ने 2009 में शादी की।  उनकी दो बेटियां हैं, देवयानी और शिवरंजनी। लेकिन किसी कारणो के चलते 2019 में दोनों की आपसी सहमति से तलाक हो गया। उनकी पत्नी ने कहा है कि उन्होंने अपनी लड़कियों की परवरिस के लिए नितिश से कोई फीस या कोई गुजारा भत्ता नहीं लिया था। वहीं नीतीश की पहली वाइफ मोनिषा से एक्टर के दो बच्चे एक बेटा और बेटी हुए. लेकिन वो भी उनसे अलग रहे है।