नई दिल्ली : इंटरनेट पर आपको आ दिन लड़कियों से लेकर भाभी के कई डांस वीडियो देखने को ज्यादा मिल रहे है जिनके डांस मूव्स को देख फैंस घायल हुए जा रहे है।  ऐसा ही एक देसी भाभी का डांस वीडियो इंटरनेट पर गदर मटचा रहा है। जिसमें भाभी कमाल का डांस करते नजर आ रही है।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो (Social Media Viral Video) में देसी भाभी ‘बिल्लो रानी’ गाने पर डांस करते नजर आ रही है, जिसमें भाभी ने गुलाबी रंग की साड़ी पहनी हुई है, इस गानो में उनकी कातिल अदाएं देखने लायक है। लोग उनके डांस को काफी पसंद कर रहे हैं और कमेंट भी कर रहे हैं।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे भाभी के डांस वीडियो को देख फैंस अनकी अदाओं  देख बेकाबू हु जा रहे है। यही वजह है कि यह भाभी का यह वीडियो इंटरनेट पर काफी तेजी से वायरल भी हो रहा है. अब तो आलम ये है कि भाभी के इस वीडियो को लोग बार-बार क्लीक करके देख रहे हैं और साथ ही साथ तेजी से शेयर भी कर रहे हैं।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में भाभी  बिल्लो रानी गाने पर जबरदस्त ठुमके लगाते नजर आ रही है, जो काफी शानदार है। इस वीडियो में उन्होंने ऐसी कमर लचकाई है, जिसे देख कोई भी घायल हो जाएगा। इस वीडियो पर अब तक 13 हजार से अधिक लोग लाइक्स आ चुके हैं और इसे काफी बार शेयर भी किया जा चुका है। बता दें, इस वीडियो को leena_pal_ नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है।