नई दिल्ली। 80 के दशक के बॉलीवुड के हीमैन धर्मेंद्र फिल्मों में अपने शानदार अभिनय के साथ साथ दमदार पर्सनालिटी के लिए भी जाने जाते रहे हैं। उनकी हर एक फिल्में सुपरहिट साबित हुई है। फिल्मों में प्यार रोमांस के साथ बनी फिल्मों को देखना लोग ज्यादा पसंद करते थे जिसमें धर्मेन्द्र भी ऐसे सीन करने के दौरान पूरी तरह से खो जाते थे। जिसके चलते उनका नाम उस दौर की लीडिंग एक्ट्रेसेस से भी जोड़ा जाने लगा था।

धर्मेंद्र शादीशुदा होने के बाद भी उन्होने दूसरी शादी ड्रीमगर्ल हेमा मालिनी से की थी। लेकिन दो शादी करने के बाद भी वो अपनी जिंदगी से नाखुश थे। जिसके चलते  उनका दिल हमेशा फिल्म इंडस्ट्री की दूसरी हसीनाओं के लिए धड़का करता था।

अनीता राज के करीब आए धर्मेंद्र

फिल्म इडंस्ट्री में लोगों की धड़कन रहे धर्मेंद्र का दिल हेमा से भी उखड़ने  लगा था जिसके चलते वो अपने से 26 साल छोटी एक्ट्रेस अनीता राज की धड़कन बनने लगे। रिपोर्ट्स के अनुसार हेमा मालिनी से लव मैरिज करने के बाद भी धर्मेंद्र का दिल अनीता राज पर आ गया था। कहा जाता है कि 26 साल छोटी अनीता राज भी धर्मेंद्र को इतना पसंद करने लगीं था कि दोनों जोड़ी हर क फिल्म में एक साथ काम करने के बेताब रहती थी यहां तक कि  धर्मेंद्र भी डायरेक्टर्स से अपनी फिल्में में अनीता राज को अपोजिट कास्ट करने के लिए कहने लगे थे।

हेमा मालिनी को लगी खबर

धर्मेंद्र की अनीता के प्रति बढ़ती दीवानगी को देख जब इंडस्ट्री के अंदर और बाहर खबरे बनने लगी तो इस बात की खबर फिल्मी गलियारों सो होती हुई जब हेमा मालिनी के पहुंची तो हेमा ने धर्मेंद्र की लगाई क्लास।  धर्मेन्द्र को सख्त हिदायत देते हुए अनीता से दूर रहने की चेतावनी दे डाली।  फिर धीरे धीरे दोनों एक दूसरे से दूर होने लगे। इसके बाद अनीता ने फिल्मों को छोड़कर टीवी की ओर रूख किया। जिसके बाद से अनीता और धर्मेंद्र की प्रेम कहानी का अंत यहीं हो गया।