नई दिल्ली। भारत के मोबाइल फोन बाजार में मोटोरोला (Motorola)  अपने नए स्मार्टफोन मोटो ई13 (moto e13) को लेकर काफी सुर्खियों में बना हुआ है। इस फोन को लेकर लोगगों में काफी उत्साह देखने को मिल रहा है क्योकि यह फोन मात्र 8,999 रुपये की कीमत के बाजार में पेश किया है। तीन कलर ऑप्शन के साथ पेश हुए इस फोन को आप फ्लिपकार्ट, प्रमुख रिटेल स्टोर और motorola.in पर खरीद सकते हैं। आइए जानते है इसके फीचर्स के बारे में

Motorola moto e13 स्मार्टफोन के फीचर्स

Motorola moto e13 स्मार्टफोन के फीचर्स की बात करें तो इस स्मार्टफोन में 6.5-इंच की आईपीएस एलसीडी डिस्प्ले दिया गया है। एडवांस टेक्नोलॉजी से लैस इस डिवाइस में UNISOC T606 प्रोसेसर देखने को मिलेगा। इसमें 8GB रैम के साथ 128GB का इटंरनल स्टोरेज भी देखने को मिलता है. आप चाहे तो माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट के माध्यम से फ़ोन के स्टोरेज को 1TB तक बढ़ा सकते हैं। यह स्मार्टफोन एंड्रॉइड 13 पर काम करता है। यह दो सिम वाला फोन है।

Moto E13 का कैमरा

Moto E13 के कैमरे की बात करे को यह दो कैमरे से लैस है। जिसका  प्राइमरी कैमरा पीछे की ओर 13-मेगापिक्सल का और दूसरा कैमरा 5-मेगापिक्सल का सेल्फी शूटर दिया गया है।

 Moto E13 की बैटरी

Moto E13 की बैटरी की बात करे तो इसमें 5,000mAh की पावरफुल बैटरी दी गई है जो 10W चार्जिंग सपोर्ट करता है, इसके अलावा इस फोन में ब्लूटूथ 5.0, 3.5 मिमी हेडफोन जैक, डॉल्बी एटमॉस सपोर्ट, जैसे अन्य फीचर्स भी दिए गए है।

 

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *