Friday, January 27, 2023
HomeEntertainmentFact Check: ब्याह के 15 साल बाद आई दरार! लिया अलग होने...

Fact Check: ब्याह के 15 साल बाद आई दरार! लिया अलग होने का फैसला!

नई दिल्ली : बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन फिल्म इंडस्ट्री के शंहशाह कहे जाते है। जैसा उनका नाम है वैसा ही  उनके काम है। बच्चन काफी लंबे समय से बड़े पर्दे से लेकर छोटे पर्दे पर राज कर रहा है। यह परिवार कभी पहचान का मोहताज नही रहा है। बच्चेन खानदार के हर अक सदस्ट ने फिल्में इंडस्ट्री में अपनी एक अलग पहचान बनाई है फिर चाहे ब एस्वर्या राय की हो या फिर अभिषेक बच्चन की। अभिषेक बच्चन इन दिनों भले ही कम फिल्मों में काम रहे है लेकिन हर फिल्में में उनका करिदार बेहद सराहनीय रहा है।

अभिषेक बच्चन ने बॉलीवुड एक्ट्रेस और विश्व सुंदरी ऐश्वर्या राय बच्चन से विवाह किया हैं। अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन की शादी फिल्म इंडस्ट्री की सबसे खास शादियों में से एक रही है। इनकी शादी के भले ही 15 साल बीत चुके हो लेकिन उनका प्यार आज भी पहले के समान ताजा है।

अभिषेक बच्चन और एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन की जोड़ी को पूरी इंडस्ट्री में पावर कपल के नाम से जाने जाता हैं। दोनों जहां भी साथ में जाते हैं पूरी महफिल लूट कर ले जाते हैं। इन दोनों की जोड़ी साथ में काफी अच्छी लगती है।इन दोनों ने लव मैरिज की थी। अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन ने एक दूसरे को पहली बार फिल्म बंटी और बबली के दौरान देखा था। इस फिल्म के बाद से दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ी थी और खबरे भी बाजार में आने लगी थी।

Abhishek and aishwarya

इनके प्यार के बीच सोशल मीडिया पर इन दिनों इनके बीच लड़ाई कोलेकर खबरे ज्यादा सुनने को मिल रही हैं। जिसमें कह जा रहा है ये दोनों के बीच में दरार इतनी पड़चुकी है कि ये लोग तलाक लेने वाले हैं। लेकिन आपको बता दें जब हमने इस खबर के तह तक पहुंचने की कोशिश की तो पाया की ये खबर महज़ एक अफवाह है। अभिनेता अभिषेक बच्चन और एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन के बीच सबकुछ ठीक हैं। दोनों आज भी एक दूसरे के बेइंतहा प्यार करते है। गौरतलब है कि अभिषेक और ऐश्वर्या की एक बेटी भी है जिनका नाम आराध्या बच्चन हैं। आराध्या बच्चन अक्सर ही अपनी मां ऐश्वर्या राय बच्चन के साथ एयरपोर्ट पर नजर आती है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments