Tuesday, February 7, 2023
HomeEntertainmentअंबानी परिवार की इस बहू पर जान देते थे खलनायक संजय दत्त,...

अंबानी परिवार की इस बहू पर जान देते थे खलनायक संजय दत्त, एक आदत से टूट गया दिल

नई दिल्ली : बॉलीवुड में खलनायक के नाम से फेमस हुए बाबा संजय दत्त की रियल लाइफ काफी उतार चढ़ाव वाली रही है। संजय दत्त ने इतने लंबे करियर में एक से बढ़कर एक फिल्में की हैं। जो काफी सुपरहिट साबित हुईं। उनकी बढ़ती सफलता को देख हर एक्ट्रेस उनकी दिवानी थी। जिनमें से कई बड़ी अभिनेत्रियों के साथ तो उनका रोमांस काफी लंबे समय तक चला भी था उन्हीं एक्ट्रेस में एक नाम टीना मुनीम का भी था जिसकी सुंदरता को देख मरमिटने के तौयार रहते थे सजंय दत्त।

वैसे तो संजय दत्त के इतने लंबे करियर में कई सारे अफेयर रहे हैं और इस लिस्ट में कई नाम भी शामिल है। लेकिन उनमें सबसे ज्यादा रोमांस अनिल अंबानी की पत्नी टीना मुनीम के साथ चला था। टीना मुनीम उस समय की सुपरहिट एक्ट्रेस हुआ करती थी उनका अफेयर संजय दत्त के साथ भी था।

संजय दत्त भी उन्हें बेहद पसंद करते थे दोनों शादी करने वाले थे। इसी बीच संजय दत्त की नशे की लत बढ़ती जा रही थी। संजय दत्त हद से ज्यादा नशा करने लगे थे और उनकी इसी आदत की वजह से उनसे उनके कई दोस्त और फिल्में दूर हो गई थी । इसी नशे की वजह से टीना मुनीम भी उनसे दूर हो गई। दूसरी तरफ टीना की जिंदगी में अनिल अंबानी के एंट्री हुई। बाद में टीना ने अनिल अम्बानी से शादी कर ली। वहीं संजय दत्त अकेले रह गए।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments