Friday, February 3, 2023
HomeEntertainmentFact Check: छोटे पर्दे से गायब हुई 'दयाबेन' दिशा वकानी का हुआ...

Fact Check: छोटे पर्दे से गायब हुई ‘दयाबेन’ दिशा वकानी का हुआ ये हाल, कमाई ना होने के चलते रोते-बिलखते आई नजर, जानिए सच्चाई

नई दिल्ली। छोटे पर्दे पर आने वाला शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ लोगों की पहली पसंद बनी हुआ है इसकी टीआरपी देखकर ही अनुमान लगाया जा सकता है कि इस शो को लोग देखना कितना पसंद करते है। लेकिन कुछ समय से इस शो में कुछ अधुरापन सा देखने को मिल रहा है जिसके पीछे की सबसे बड़ी वजह यह है कि इस शो के कुछ किरदार या तो शो छोड़ चुके है और कुछ इस दुनिया को अलविदा कह चुके है जिसकी चलते इस शो में नीरसता सी छा गई है। इस शो में सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली जोड़ी जेठालाल और दयाबेन की रही है। जो इसमें लीड रोल में थे। लेकिन अब एक लंबे समय से गायब है। आज हम उन्हीं में से सबसे खास रही दिशा वकानी के बारे में बात कर रहे हैं। शो को छोड़ जाने के बाद का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वो एक बच्चे को गोद में उठाए रोते नजर आ रही हैं। साथ ही पीछे एक फोटो लगी है, जिस पर हार चढ़ा हुआ है। आखिर ऐसा क्या हुआ है, आइए बताते हैं।

दरअसल, अभी तक लोग दिशा वकानी (Disha Vakani)  के शो में वापस आने का इंतजार कर रहे थे जिसके बारे में खुद असित मोदी ने कहा था कि वो दयाबेन को दोबारा वापस लेकर आ रहे है  लेकिन उनकी बात भी गलत साबित हुई। अभी लोग उनको शो में देखने का इंतजार कर ही रहे थे कि सामने आई एक तस्वीर ने हर किसी को हैरान कर दिया।
वायरल हो रहे वीडियो में बीच एक्ट्रेस एक बच्चे को गोद में लिए रोते-बिलखते नजर आ रही है। और पति के गुजरने की बात कह रही हैं। अब लोग ये सोचने को मजबूर हो रहे है कि लोगों का हंसाने वाली एक्ट्रेस दयाबेन के साथ आखिर क्या हो गया है?

https://www.instagram.com/reel/CnHP7gnhbgL/?utm_source=ig_web_copy_link

बेटे को गोद में लिए रो रही हैं दिशा वकानी

दिशा वकानी वीडियो में कह रही हैं- मेरे पति सुशील त्रिवेदी रेलवे हेड ऑफिस में थे। ट्रेन में जो बम ब्लास्ट हुआ, उसमें वो हमें छोड़कर चले गए। तो सरकार ने जो मुआवजा मंजूर किया था वो हमें अभी तक नहीं मिला है। वहां जो ऑफिसर थे उन्होंने बताया कि ये बम ब्लास्ट 5 बजकर 45 मिनट पर हुआ था और मेरे पति की ड्यूटी 6 बजे तक होती है, तो कोई सरकारी कर्मचारी टाइम से पहले कैसे निकल सकता है। ऐसा बताकर उन्होंने मुआवजा देने से मना कर दिया। पीएफ भी मिलने वाला था। वो भी रोक रखा है। उनके जाने के बाद मुझे रेलवे की ओर से मिला क्वॉर्टर भी खाली करना पड़ेगा। मेरा एक बच्चा है, मैं कहां जाऊं? कमाई का भी कोई जरिया नहीं है। दो साल से मैं सरकारी ऑफिस के चक्कर काट रही हूं कोई फायदा नहीं हुआ।

लोगों ने किया दिशा वकानी के वीडियो पर रिएक्ट

अब इस वीडियो से जुड़ी सच्चाई के बारे में बता दें कि यह वीडियो साल 2008 में रिलीज हुई फिल्म ‘सी कंपनी’ का है। जिसका एक छोटा सा क्लिप काटकर ‘तारक मेहता’ फैन क्लब ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। इसमें दिशा वकानी ने छोटा-सा रोल किया था इसी फिल्म में तुषार कपूर ने जर्नलिस्ट की भूमिका निभाई थी। अब इस वीडियो पर फैन्स भी रिएक्ट कर रहे हैं और एक्ट्रेस के अभिनय की तारीफ कर रहे हैं।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments