नई दिल्ली। सोशल मीडिया पर जब डांस गाने की बात होती है लोगों की जुंबा पर सबसे पहला नाम हरियाणवी डांसर सपना चौधरी का आता है। सपना चौधरी के डांस को देख लोग झूम उठते है। वो जहां भी अपना परफार्मेंस देने के लिए जाती है। लोगों की भीड़ पहले से एकत्र होने लगती है। लेकिन अब सपना को टक्कर देने के लिए और भी एक्ट्रेस इस प्लेटफार्म में उतरने लगी है। जिनमें राजस्थान की गौरी नगौरी के डांस वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर तहलका मचाते नजर आ रहे है।

गोरी नगौरी आज के समय की सुपर डांसर बन चुकी है। वो अपने हरएक डांस के लाखो रूपए की फीस चार्ज करती है। गौरी नगौरी नें काफी कम समय में ही अपने जबरदस्त डांस प्रदर्शन से लोगों के दिलों में एक बड़ी जगह बनाई है। इनके डांस वीडियो यूट्यूब पर अपलोड होते ही तेजी के साथ वायरल हो जाते हैं। जिसे लोग बड़ी संख्या में बार बार देखना पसंद करते हैं।

OMG ऐसा भी डांस होता है देख कर पलके नहीं झपकेगी | Aakhya Ka Yo Kajal | Gori Nagori Dance ¦ Trimurti

गोरी नागोरी को पसंद करते हैं लोग

गौरी नगौरी की अदा का जादू देश के कोनें कोनें में सुना जाने लगा है। उनकी बढ़ती लोकप्रियाता को देखकर अब अंदाजा लगाया जा रहा है कि नागोरी वह डांसर हैं जो सपना चौधरी को सीधे तौर पर टक्कर देती हैं।

जबरदस्त डांस से जीता दिल

गोरी नागोरी अपने डांस में हमेशा बेली डांस का तड़का बिखेरते नजर आती है। इस समय उनका एक वीडियो काफी देखा जा रहा है। जिसमें उनके जबरदस्त डांस मूव्स भी देखने मिलते है। वायरल हो रहा वीडियो” तेरी अखियां का यों काजल” है। जिसको काफी देखा जा रहा है। इसे Trimurti Cassettes नामक के चैनल पर अपलोड किया गया है।