नई दिल्ली। हरियाणवी डांस इंड्रस्टी में इन दिनों एक से बढ़कर एक डांसर अपनी जबरदस्त अदाओं से लाखों लोगों का दिल जीतते नजर आ रही है जिनमें सपना चौधरी से लेकर सुनीता बेबी का नाम शामिल है। अब इनके बीच एक और डांसर का नाम गोरी नागोरी का नाम शामिल है। गोरी नागोरी राजस्थान के नागौर की फेमस डांसर हैं, जो आज के समय की एक फेमस डांसर बन चुकी हैं।

गोरी नागोरी का जबरदस्त डांस

गोरी नागोरी के डांस शो इन दिनों इतने पसंद किए जा रहे है कि उनके डांस शो को देखने के लिए बड़ी संख्या में लोग दूर दूर से आते हैं। दर्शकों पर अलग सा ही खुमार देकने को मिलता है। कई बार तो जवान के साथ साथ बूढ़े लोगों में भी नया जोश आ जाता है और वे अपनी लाठी को छोड़कर गोरी नागोरी के साथ डांस करने को मजबूर हो जाते हैं।

सपना चौधरी के दे रही टक्कर

आपको बता दें की गोरी नागोरी को लोग काफी ज्यादा पसंद करते हैं। आज के समय में वो सपना चौधरी को डांस के मामले में एक बड़ी टक्कर दे रही है। कुछ लोगों का तो मानना हैं की अब गोरी नागोरी ही सपना के नंबर 1 के ताज को उतार लेगी। सोशल मीडिया पर गोरी नागोरी की बड़ी फैन फॉलोइंग है इसी कारण इनके वीडियो सोशल मीडिया पर आते ही तुरंत वायरल हो जाते है।

वीडियो हुआ वायरल

गोरी नागोरी का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है जिसमें वो  “तेरी आख्यां का यो काजल” गाने पर डांस करते नजर आ रही हैं। इस गाने को Trimurti Cassettes नामक चैनल पर देख सकते हैं। गोरी को आप चमचमाती लहंगा और चोली में डांस करते देख सकते हैं। अब तक इस वीडियो को लाखों में लाइक मिल चुके हैं।