आज के समय में बहुत से लोग सेकंड हैंड फोर व्हीलर खरीदना पसंद करने लगे हैं। क्योंकि बेहद कम चली हुई गाड़ी और बिल्कुल नई कंडीशन में आधे से भी कम कीमत में मिल जाती है। यही कारण है कि लोग अक्सर सेकंड हैंड गाड़ी खरीद रहे है। ऐसे में आज हम आपके लिए एक शानदार मौका लेकर आए हैं।

आज हम आपके लिए सेकंड Hyundai की तरफ से आने वाली Hyundai Verna 2020 मॉडल लेकर आए हैं। जो की बेहद कम चली हुई गाड़ी है और इसकी कंडीशन काफी शानदार होने वाली है। जिसे आप केवल 8 लाख में डीजल वेरिएंट खरीद कर घर ले आ सकते हैं।

Hyundai Verna को घर लाए सिर्फ 8 लाख में

आपको बता दे दिल्ली शहर में हुंडई वेरना की 2020 मॉडल बेची जा रही है, इसके ओनर ने इसमें काफी अधिक मॉडिफाई भी कर रखा है। जिसमें आपको एलॉय व्हील, एयरबैग सीट कवर जैसे बहुत से फीचर्स मिल जाते हैं। ऐसे में यदि आप काम चली हुई गाड़ी न्यू मॉडल और वह भी बिल्कुल नई कंडीशन में सेकंड हैंड खरीदना चाहते हैं। तो आपके लिए यह एक अच्छा ऑप्शन है।

यह गाड़ी दिल्ली रजिस्टर है और दिल्ली शहर में ही बीच की जा रही है जिसकी कीमत सिर्फ 8 लाख रखी गई है। जबकि इसकी टॉप वैरियंट की बाजार में 15.72 लाख रुपए कीमत है। ऐसे में या फोर व्हीलर आपको आधे से भी कम कीमत पर मिल जाती है।

Hyundai Verna के इंजन और माइलेज

इस गाड़ी को खरीदने से पहले आपको इसके पावरफुल इंजन और माइलेज के बारे में भी जान लेनी चाहिए। आपको बता दे कि इसके टॉप वेडिंग में 1497 सीसी डीजल इंजन का इस्तेमाल किया गया है। यह इंजन 118.41 Bhp की पावर और 114.5 Nm का पेट्रोल पैदा करने में सक्षम है।

वही माइलेज और अन्य फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको बड़ी आसानी से 25 किलोमीटर प्रति लीटर की माइलेज मिल जाती है। और एयरबैग, सनरूफ, टच स्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम, पावर स्टीयरिंग, पावर विंडो, म्यूजिक सिस्टम, मोबाइल फोन कनेक्टिविटी जैसे बहुत से फीचर्स भी मिल जाते हैं।