हरियाणवी डांस इंड्रस्टी में एक से बढ़कर एक बेहतरीन डांसर्स मौजूद हैं लेकिन जब रागिनी कम्पटीशन की बात आती है तो सबसे पहले मुस्‍कान बेबी का नाम आता है।

मुस्‍कान बेबी के इस जबरदस्त डांस को देखकर लोग बेकाबू हो जाते हैं और खुद भी डांस करने लगते हैं। इनके डांस प्रोग्राम को देखने के लिए लोग काफी दूर दूर से आते हैं।

मुस्‍कान बेबी की काफी बड़ी फैन फॉलोइंग है, लाखों की संख्या में लोग इनके फैंस है। इनके प्रोग्राम के शुरू होने से पहले ही लोग स्टेज के चारों तरफ जमा हो जाते हैं।

डांस ने दिलाई पहचान
मुस्‍कान बेबी अन्य डांसरों की तुलना में काफी अलग अंदाज में डांस करती हैं। वह अपने डांस में अलग तरह के स्टेप्स के सहारे अपनी परफॉर्मेंस को बेहतरीन बना देती हैं। उनके इसी जबरदस्त डांस के कारण ही मुस्‍कान बेबी ने अपनी एक अलग पहचान बनाई है। आज मुस्‍कान बेबी के डांस प्रोग्राम लगातार आयोजित हो रहें हैं।

सोशल मीडिया में है काफी पॉपुलर
आज के दौर में अपनी पहचान बनाने और फेमस होने का सबसे अच्छा तरीका सोशल मीडिया है। इसके जरिये ही आम लोगों दुनिया के सामने अपने टैलेंट को दिखा सकते हैं। मुस्‍कान की भी सोशल मीडिया पर काफी फैन फालोंइग है। मुस्‍कान बेबी अपने वीडियो को अपने फैंस के लिए सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। जिसको उनके फैंस काफी ज्यादा पसंद करते हैं।

Miss Haryana I मिस हरयाणा I Muskan Baby I Haryanvi Stage Dance 2024 I Viral Video I Tashan Haryanvi

मुस्‍कान बेबी का वीडियो हुआ वायरल
आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस समय मुस्‍कान बेबी का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें काफी भारी भीड़ इस उनके डांस को देख रही है। मुस्‍कान बेबी का यह वीडियो एक छोटे से समारोह का है। इस वायरल वीडियो को Tashan Haryanvi नामक चैनल से शेयर किया गया है, जिसका टाइटल “मिस हरियाणा” है और अब तक इसको 13K views मिल चुके हैं।