नोकिया कंपनी कई सालों से भारत में एक से बढ़कर एक फीचर्स वाले फोन को लांच कर रही है। इसके फोन की बैटरी काफी दमदार और फीचर्स कमाल के होते हैं। फोन के भारत में आने के बाद से इस कंपनी की जड़े काफी मजबूत है लेकिन स्मार्टफोन के आने के बाद इसकी पकड़ कमजोर हो गई थी।

लेकिन एक बार फिर से मार्केट में धमाकेदार वापसी कर ली है। जिसमें कंपनी कई तरह के आधुनिक फीचर्स के साथ ये बहुत कम कीमत के साथ पेश कर रही है।

Nokia कंपनी के फोन को मजबूती के कारण ही हमारे देश के लाखों लोग पसंद करते हैं। इसके साथ ही ये कंपनी काफी सालों से इसका इस्तेमाल कर रही है और लोग इस पर बहुत भरोसा करते हैं।

इस क्रम में नोकिया ने एक शानदार धांसू फोन Nokia 1100 Nord Mini को लांच किया गया है। आज हम आपको इस फोन के बारे में विस्तार से बताने जा रहें हैं।

Nokia 1100 Nord Mini के स्पेशल फीचर्स
Nokia के इस 1100 Nord Mini फीचर्स के बारे में बात करें तो इसमें आपको 2K रिज़ॉल्यूशन के साथ 3.7-इंच की स्क्रीन दी जा रही है। इस फोन में आपको 8GB रैम और 256GB इंटरनल स्टोरेज दिया जा रहा है। इसके अलावा फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 650 चिपसेट का उपयोग किया गया है। यह फोन एंड्रॉइड 13 ऑपरेटिंग सिस्टम पर रन करता है।

Nokia 1100 Nord Mini का धांसू कैमरा
कंपनी ने Nokia 1100 Nord Mini में दिए गए कैमरे के बारे में बात करें तो इसमें प्राइमरी रियर कैमरा 64MP का, दूसरा कैमरा 12MP का कैमरा दिया जा रहा है। तो वहीं सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें 16MP का कैमरा दिया जा रहा है। इस फोन में दिए गए बैटरी के बारे में बात करें तो इसमें 6200mAh की दमदार बैटरी दी गई है।