नई दिल्लीराजस्थान के दौसा जिले की रहने वाली धोली मीणा अक्सर अपने अलग लग दाज के वीडियों को पोस्ट कर चर्चा में बनी रहती है। वह एक इंस्टाग्राम इन्फ्लूएंसर है लेकन इन दिनों उनकी चर्चा विदेशो तक में खूब हो रही है। क्योकि इस इंस्टाग्राम इन्फ्लूएंसर धोली मीणा ने विदेश की धरती पर जाकर भारत का मान बढ़ाया है, जिसे देख राजसमंद की सांसद दीया कुमारी भी तारीफ करने के लिए मजबूर हो गई है।

वीडियो को खूब मिल रहे लाइक 

हाल ही में सांसद दीया कुमारी ने धोली मीणा का एक वीडियो अपने ट्वीटर पोस्ट करते हुए उनकी खूब तारीफ की है और उन्हें ढेर सारी शुभकामनाएं दी हैं। दरअसल अभी हाल ही में धोली मीणा अंतरराष्ट्रीय सांस्कृतिक उत्सव में सम्मलित होने के लिए यूरोप गई थी जहां भारत के अलावा 50 देशों के लोग भी शामिल हुए थे। उनके बीच धोली मीणा ने राजस्थान का परंपरागत डांस घूमर किया। जिससे तालियों की गड़गड़ाहट से स्टेज गूंज उठा। धोली मीणा का यह वीडियो खूब पसंद किया जा रहा है और लोग उनकी खूब तारीफें कर रहे हैं।

दीया कुमारी ने दी बधाई 
इसी के साथ दीया कुमारी ने भी वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा कि दौसा निवासी धोली मीणा ने यूरोप माल्टा में अंतरराष्ट्रीय सांस्कृतिक उत्सव के दौरान 50 देशों के लोगों के सामने राजस्थान के परंपरागत घूमर नृत्य को प्रस्तुत किया. धोली मीणा को अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर राजस्थान का मान बढ़ाने हेतु हार्दिक बधाई एवं ढेर सारी शुभकामनाएं.

धोली मीणा का चारों ओर हो रही तारीफ 
धोली मीणा यूरोप के माल्टा में अक्सर भारत के साथ राजस्थान का भी मान बढ़ाते आ रही  हैं। वह

वहां जब भी जाती हैं राजस्थान की परंपरा का पालन करती है और सांस्कृतिक कपड़े ही पहनती हैं। उनका हर एक वीडियो एक देसी अंदाज में है। धोली मीणा IFS अफसर की पत्नी है।