नई दिल्ली: छोटे पर्दे पर आने वाला मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा शो हर किसी की पहली पसंद बना हुआ है। इस शो के हर कलाकार का किरदार लोगों को काफी पसंद आता है। जिनके बीच कृष्णा अभिषेक की भूमिका इस शो में जान डाल देती है। लेकिन काफी लंबे समय से इस शो में कई कालाकार के जाने के बाद से थोड़ी मायूसी सी छा गई थी जिनमें कृष्णा अभिषेक का नाम भी शामिल था लेकिन हाल ही में इस शो पर कृष्णा अभिषेक की वापसी से फिर इस शो में चमक देखने को मिलने लगी है।

लेकिन अब खबर सुनने में आ रही है जिसमें ये बताया गया है कि एक बार फिर से कृष्णा और कपिल के बीच कुछ ठीक नही चल रहा है। आइए जानते है इसके पीछे का कारण

कपिल शर्मा के साथ US टूर पर कृष्णा नही होगें शामिल

दरअसल, कॉमेडियन कपिल शर्मा और उनकी टीम एक प्रोग्राम पर US टूर पर जा रही है। हर साल कपिल शर्मा और उनकी टीम इस तरह के टूर कर लोगों को एंटरटेरटेन करती आ रही है। अब इस बार कपिल अपनी टीम के साथ अमेरिका की उड़ान भरने वाले है। लेकिन उनके साथ कृष्णा अभिषेक ने जाने से इंकार कर दिया है। वह इस टीम का हिस्सा नहीं है। इसी वजह से खबर यह आ रही है कि कपिल और कृष्णा अभिषेक के बीच एक बार फिर से मनमुटाव हो गया है।

कपिल और उनकी टीम ने अब इसका खुलासा किया है कि सभी लोगों को यूएस का वीजा मिल चुका है लेकिन कृष्णा अभिषेक अमेरिका नहीं जा रहे हैं क्योंकि कृष्णा के पास ऐसे कई प्रोजेक्ट्स है जो उसकी डेट्स पर पड़ रहे हैं जो कपिल के यूएस टूर की हैं। यही वजह है कि कृष्णा ने यूएस जाने से मना कर दिया है।

कृष्णा अभिषेक ने कही ये बात

बताते चलें कि कृष्णा अभिषेक ने एक इंटरव्यू में स बात का खुलासा किया है कि  कपिल शर्मा के साथ उनके संबंध ठीक है। उनके पास अभी कुछ और काम है इस वजह से वो नहीं जा पा रहे हैं। लेकिन वो यूएस बाद में जरूर जाएंगे।

मालूम हो कि द कपिल शर्मा शो हर किसी का पसंदीदा शो है। इस शो से कई कलाकारों की किस्मत चमकी है।