नई दिल्ली : टीवी एक्ट्रेस और बिग बॉस14 में नजर आने वाली जैस्मिन भसीन लंबे समय तक एक्टर अली गोनी के साथ रिलेशनिशिप में रही। इनके प्रेम प्रसंग की खबरें अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती थी लेकिन इस खबर में सभी को हैरान करके रख दिया। जैस्मिन ने सिंगर नेहा कक्कड़ के भाई वीडियो में सिंगर टोनी कक्कड़ से शादी कर ली हैं।

बिग बॉस के 14वें सीजन (Bigg Boss 14) की कंटेस्टेंट और टीवी एक्ट्रेस जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) टीवी के छोटे पर्दे पर कम पंजाबी फिल्मों से ज्यादा चर्चा में रही हैं। फिल्मों के साथ साथ काम एक्ट्रेस नए-नए म्यूजिक वीडियो में भी काम करते नजर आईं है। फैंस भी उनके वीडियो को काफी पसंद करते हैं।

अब जैस्मिन अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी सुर्खियां में हैं। क्योकि वो काफी लंबे से एक्टर अली गोनी (Ali Goni) के साथ डेट कर रही थी। दोनों के यह संबंध बिग बॉस के घर से बने थें। लेकिन अब खबर है कि एक्ट्रेस (Jasmin Bhasin Marriage) ने अली के दिल को तोड़कर टोनी कक्कड़ से शादी कर ली है।

सोशल मीडिया पर उनकी शादी का वीडियो काफी वायरल हो रहा है। जिसमें  जौस्मिन सिंगर नेहा कक्कड़ के भाई और सिंगर टोनी कक्कड़ से शादी रचाते नजर आ रही हैं। दोनों की शादी का वीडियो खुद टोनी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। जिसे देखने के बाद हर कोई हैरान रह गया है।

हालांकि अब हम इस वीडियो की सच्चाई के बारे में बता रहे हैं। दरअसल, टोनी और जैस्मिन भसीन का नया म्यूजिक एलबम वीडियो जल्द आ रहा है जिसमें ये दोनों दुल्हा और दुल्हन बने बैठे है। जैस्मिन और टोनी गाने की शूटिंग कर रहे हैं। वीडियो को शेयर करते हुए टोनी ने कैप्शन में लिखा है, शादी कर ली। इस वीडियो में दुल्हन बनी जैस्मिन भसीन बेहद खूबसूरत लग रही हैं।