Samsung Galaxy A34: सैमसंग आज से नहीं बल्कि लोगों के दिलों पर सालों से छाया हुआ है. आज भी खबर ये आ जाए की मार्केट में सैमसंग का नया फोन आने वाला है. तो पूरी मार्केट के साथ साथ सभी ग्राहकों की निगाहें उसपर टिक जाती है.

वैसे तो भारतीय बाजार में कई सारे 5G Smartphones मौजूद है. लेकिन सैमसंग के फोन के, फीचर्स और कैमरा क्वालिटी. सभी फोन को कड़ी टक्कर दे रहें है. एक बार फिर से सैमसंग ने पूरी मार्केट में आग लगाने के लिए. और सभी अन्य फोन कंपनियों के होश उड़ाने के लिए Samsung Galaxy A34 5G स्मार्टफोन उतार दिया है.

सैमसंग के इस नए स्मार्टफोन में आपको एक से बढ़कर एक बेहतरीन बिंदास फीचर मिलने वाले हैं. साथ ही आपको इसमें मिलेगा दमदार और लॉन्ग टाइम बैटरी बैकअप. अगर आप भी बिंदास लुक और सॉलिड बैटरी वाला फोन खरीद रहे हैं. तो सैमसंग का यह फोन बिना मौका गंवाए जल्दी खरीद लें. आइए आपको इसमें मिलने वाले सभी फीचर्स और स्पेसिफिकेशन के बारे में बताते है.

Samsung Galaxy A34 Features

Samsung के इस नए स्मार्टफोन में आपको कई सारे बेहतरीन और एक्स्ट्रा एडवांस फीचर्स मिलने वाले है. Samsung के इस नए हैंडसेट के डिस्पले स्पेसिफिकेशन के बारे में बात करें तो. इसमें आपको 6.6 इंच की फुल एचडी डिस्प्ले दी गई है. ये डिस्प्ले आपको फुल गोरिल्ला ग्लास प्रोटेक्शन के साथ मिलेगी. इसके अलावा अन्य फीचर्स के तौर पर. इसमें कई सारे एडवांस और बेहतरीन फीचर्स मिलने वाले है. स्टोरेज के मामले में इसमें आपको दो ऑप्शन मिल रहे है. 8GB रैम और 12GB के साथ दिया गया है. जिसमें आपको 128GB इंटरनल स्टोरेज मिलेगा.

Samsung Galaxy A34 Camera

कैमरा की बात करें तो इसमें आपको ट्रिपल कैमरा दिया गया है. इसमें आपको प्राइमरी कैमरा 48 MP का दिया गया है.

Samsung Galaxy A34 Battery

बैटरी की बात करें तो. इसमें आपको 25 वाट की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट वाली दमदार और पावरफुल बैटरी दी गई है. ये बैटरी 5000mAh की सॉलिड बैटरी है.