कोर्ट मैरिज करने के बाद हिंदू रीति-रीवाज से फिर शादी करेंगी स्वरा भास्कर, कार्ड शेयर कर दिया स्पेशल मैसेज

नई दिल्ली: बीते कुछ समय से बॉलीवुड में एक्टर एक्ट्रेस की शादी की खबरें तेजी से वायरल हो रही है। जिनके बीच एक्ट्रेस स्वरा भास्कर की शादी ने एक बड़ा तूल पकड़ा था। उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड फहद अहमद संग 16 फरवरी को कोर्ट मैरिज करके सभी को हैरान कर दिया था इस शादी से नाखुश कई बड़ी हस्तियों ने अपनी प्रतिक्रिया भी जाहिर की थी। उनकी शादी के बाद की कई तस्वीरें तेजी से वायरल हुई थीं।

https://www.instagram.com/reel/CouLeOhA8-d/?utm_source=ig_web_copy_link

लेकिन अब एक और बड़ी खबर ने सबको चौका दिया है कि स्वरा भास्कर और फहद अहमद एक बार फिर से शादी की पार्टी देने वाले हैं। उनकी शादी के फंक्शन का कार्ड उन्होने अपने इस्टाग्रा के जरिए शेयर करके एक खास मैसेज भेजा है, जो तेजी से वायरल हो रहा है।

यह कार्ड भी उनकी शादी की तरह कुछ यूनिक है। जिसका कनेक्शन शाहरुख खान से भी हो सकता है और यह कार्ड सोशल मीडिया पर खूब वायरल भी हो रहा है।

इसके अलावा कार्ड में एक खास मैसेज लिखा है कि ”कभी कभी जो चीजे हमारे पास होती है उसे हम दूर दूर तक ढूंढते रहते हैं। उसे समझ ही नही पाते। पहले हम प्यार को पाने की तलाश कर रहे थे लेकिन एक अच्छा दोस्त मिल गया। दोस्ती को पाने से कई परेशानियां सामने आई, राजनीतिक की दीवार भी खड़ी हुई, फिर एक नई रोशनी के साथ हमने नफरत को प्यार में बदल दिया. हां इसमें चिंता, अनिश्चितता और डर भी था। लेकिन विश्वास और उम्मीद भी है। अब हम एक बार फिर से उस पागलपन का जश्न बसंत मार्च 2023 में मना रहे हैं, जो दिल्ली में है. जरुर आएं।“ एक्ट्रेस की शादी का यह कार्ड सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहा है।