नई दिल्ली। Nita Ambani: दुनिया के सबसे अमीर लोगो में से एक बिजनेस मैन मुकेश अंबानी अपने काम के साथ साथ ऐशो-आराम के लिए भी जाने जाते है जिसका जीता जागता उदाहरण है उनका आलीशान घर एंटीलिया जो दुनिया का सबसे मंहगा घर है। इसके अलावा उनके पास महंगी से मंहगी गाड़ियों का कलेक्शन है। इतना ही नही अब तो पत्नि Nita Ambani की हर जरूरीतों को पूका करने के लिए उन्होने एक रोबोट का भी इतंजाम करा दिया है। मुकेश अंबनी जितने साधारण रहने वाले इंसान है तो उनकी पत्नि उतनी ही ज्यादा शान शौकत से रहने वाली महिला है। उनकी लाइफ स्टाइल में होने वाला खर्च की करोड़ों में पहुचता है। फिर चाहे बात ओढ़ने पहनने से लेकर पैर की जूती तक की क्यो ना हो। उनके रहने का रूम की साजसज्जा में लगा समान करोड़ो का है इतना ही नही उनके बाथ रूम के बारे में सुनकर तो आप हैरान ही रह जाएंगे।

 लग्ज़री लाइफ़स्टाइल जीता है अंबानी परिवार

हर कोई जानता है कि मुकेश अंबानी के अलीशान घर के जैसा दुनिया में कोई दूसरा घर नहीं है। चर्चा में बने रहने वाले बिजनेस मैन मुकेश अंबानी अपने काम के साथ साथ शाही अन्दाज़ की ज़िंदगी जीने के लिए जाने जाते है।

 27 मंज़िला इमारत में बना है फ़ुली ऑटमैटिक बाथरूम

हमें आपको बता दे कि 27 मंजिलों का बना अंबानी का फ़ुली ऑटमैटिक है इतना ही नही इस घर के अंदर मौजूद नीता अंबानी के बाथरूम की कुछ खास बातें ऐसी है जिन्हें जानकर आप हैरान रह जाएंगे। नीता अंबानी का बाथरूम फ़ुली ऑटमैटिक है। बाथरूम के अंदर चीजों के अलावा तापमान को नियंत्रित करने के लिए तकनीकी सिस्टम लगा हुआ है। जिसमें कई विशेष खूबियाँ हैं।

ऑटमैटिक तकनीकी फ़ंक्शन से लैस है नीता अंबानी का बाथरूम

नीता अंबानी के बाथरूम में प्रकृति से जुड़ी कई तरह की डिज़ाइनें मौजूद है जो आपको ऑटमैटिक रूप से प्राकृतिक नजारों को दिखाने की अनुमति देता है। इस बाथरूम के अंदर सांउड सिस्टम भी मौजूद है। यह बाथरूम बहुत महंगा है।

 बेटी ईशा अंबानी के पास भी है महंगा बाथरूम

ऐसे महंगे बाथरूमों के बारे में ऐसा कहा जाता है कि नीता अंबानी के बाथरूम को तैयार करवाने के लिए करोड़ों की लागत लगी थी। नीता अंबानी की बेटी ईशा के घर पर भी इसी तरह का बाथरूम है और उसकी लागत भी करोड़ों में है।