ऑस्कर बहुत बड़ा अवॉर्ड माना जाता है, इस बार इंटरनेशनल पुरस्कार समारोह ने कई कारणों के कारण खूब सुर्खियां बटरोती हैं। कईं बार ऑस्कर के मंच में कुछ ऐसी अजीबों-गरीब चीजें हुई हैं जिसके बारे में काफी चर्चा हो रही है।

ये घटना किसी को थप्पड़ मारना या कोई और घटना नहीं है। बीते रविवार यानी कि कल अनाउंस किए ऑस्कर अवॉर्ड के दौरान भी कुछ ऐसा हो गया, जिसने सभी को हैरान कर दिया।

दरअसल इस अवॉर्ड सेरेमनी के दौरान उस वक्त सब हैरान रह गए, जब रेस्लर और हॉलीवुड एक्टर जॉन सीना बेस्ट कॉस्ट्यूम अवॉर्ड देने के लिए खुद स्टेज पर बिना कपड़ों के न्यूड होकर पहुंच गए। ये इस समारोह का सबसे बड़ा हाईलाइट रहा था।

बिना कपड़ों के स्टेज पहुंचे जॉन सीना
ऑस्कर अवॉर्ड से वायरल हुए एक वीडियो में, जिमी किमेल ने सीना को बेस्ट कॉस्ट्यूम कैटेगिरी में अवॉर्ड देने के लिए इनवाइस किया था और लोगों को हिंट दिया था कि वह मंच पर बिना कपड़ों के आने वाले हैं। लेकिन सीना बिना कपड़ों में आने में हिचकिचा रहे थे। लेकिन बाद में किमेल के समझाने के बाद वे मंच पर पहुंच गए। इसके बाद सीना ऑस्कर 2024 के स्टेज पर एक ओवर साइज्ड लिफाफे के साथ खुद को कवर करते हुए स्टेज पर विनर का नाम अनाउंस करने के लिए पहुंच गए थे। इसका वीडियो सोशल मीडिया में बहुत तेजी से वायरल हो रहा है।

न्यूड जॉन सीना को देख लोगों ने लगाए ठहाके
जब जॉन सिना बिना कपड़ो के स्टेज पर आए तो उनको देखकर सभी खूब जोर-जोर से हंसने लगे। इसके बाद सीना को थोड़ी सी हिचक का सामना करना पड़ा और वह लिफाफा तक भी नहीं खोल सके। उन्होंने कहा, “आउटफिट, बहुत जरूरी हैं.” “शायद वहाँ सबसे महत्वपूर्ण चीज़ है।” इसके बाद सीना को एक पर्दे से कवर कर लिया गया।