Sunita Baby: सुनीता बेबी के दीवाने अगर आप भी हैं तो ये खबर आपके लिए है. क्योंकि आपको इस वीडियो में उनका एक झकास डांस देखने को मिलेगा. जी हां, नके डांस तो बूढ़े में जवानी भर देते है. आपको जानकर हैरानी होगी की हरियाणा में सुनीता बेबी का कितना ज्यादा क्रेज़ है की सपना चौधरी भी कम पड़ गयी है. जी हाँ लोग सपन और सुनीता बेबी में बहुत ज्यादा कम्पेरिजन करते है. अभी हाल ही में एक वीडियो तेज़ी के साथ वायरल हो रहा है.

जो गाना वायरल हो रहा है उसमे उनके ऊपर नोटों की बरसात हो रही है. यही नहीं इस वीडियो में उन्होंने कई सारे लोगों को अपना दीवाना बना दिया है. चलिए आपको वायरल वीडियो दिखाते है,

सुनीता बेबी का वीडियो हुआ वायरल

अभी हाल ही में जो गाना यूट्यूब पर वायरल हो रहा है उसमे उन्होंने पिंक कलर का सूट पहना हुआ है. इसमें वो बहुत ही झकास लग रही है. यही नहीं इस वीडियो में वो उछल उछल कर डांस कर रही है. ये बात यही खत्म नहीं होती. इस वीडियो में उन्होंने हरियाणवी सांग पर डांस किया है जिस गाने पर वो डांस कर रही है उस गाने का नाम है कोई तोड़ भरोटा जोवन का है. इसमें उनके डांस मूव्स तो ऐसे है कि लोग उनके ऊपर पैसे की बारिश कर रहे है.

इस वीडियो को Sapna Tv नाम के यूट्यूब म्यूजिक चैनल पर रिलीज किया गया है. सुनीता बेबी के डांस के इतने दीवाने हैं कि, डांस का वीडियो आते ही सोशल मीडिया पर देखे वालों का तांतां लग जाता है, देखते ही देखते लाखों व्यूज आ जाते हैं. अब इस वीडियो को ही देखें तो इसमें भी जमकर लाइक आए और शेयर किया गया है. आप भी इस वीडियो को देखिए.