नई दिल्ली: बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस में से एक काजोल काफी लंबे समय से फिल्मों से दूर रहकर परिवार के बीच रही है। लेकिन अब बच्चों के बड़े होने के बाद उन्होंने 31 सालों के बाद अपने करियर की शुरूआत वेब सीरीज ‘द ट्रायल’ से की। इस फिल्म उनके अभिनय से ज्यादा उनका लिप किस चर्चाओं में बन हुआ हैं।

एक्टर्स ने बुढ़ापे में तोड़े अपने नियम

बॉलीवुड की फिल्मों बिना लिपकिस के कहानी अधुरी मानी जाती है। इसलिए फिल्म को साइन करने से पहले ही स्टार्स के पास स ऑफर को रख दिया जाता है। जिसे एक्ट्रेस से लेकर एक्टर बिना किसी परहेज के बोल्ड सीन्स देने के साथ साथ लिपकिस की हदे पार कर जाते है। लेकिन इनमें से कुछ स्टार्स ऐसे भी है जो फिल्म को साइन करने से पहले लिप किस ना देने की पॉलीसी पर चलते है। जिनें सलमान खान अजयदेवगन से लेकर कॉजोल तक का नाम शामिल है।

लेकिन अब इन सभी स्टार्स ने डायरेक्टर की डिमांड पर बुढ़ापे में अपनी सालों पुरानी पॉलिसी तोड़कर नए जमाने के हिसाब से ढलने की कोशिश कर रहे हैं। जिस लिस्ट में काजोल का नाम भी शामिल हो गया है।

Kajol broke the lip kissing policy final

काजोल ने हाल ही में आने वाली वेब सीरीज ‘द ट्रायल’ में किसिंग सीन देकर हंड़कपं मचा दिया हैं. दरअसल 48 साल की उम्र में काजोल ने पहली बार 31 सालों से चली आ रही नो-किसिंग पॉलिसी तोड़कर सारी हदं पार कर दी है.

ajay decgan broke the lip kissing policy final

हालांकि यह पहला मामला नही है इससे पहले काजोल के हबी अजय देवगन ने भी 54 साल की उम्र में अपनी नो किसिंग पॉलिसी तोड़कर फिल्म ‘शिवाय’ में किसिंग सीन दिया था।

इसके बाद हमेशा नो किसिंग सीन के चर्चा में बने रहने वाले 55 साल के सलमान खान ने भी पहली बार बड़े पर्दे पर अपनी नो किसिंग पॉलिसी को तोड़कर फिल्म ‘राधे’ में दिशा पाटनी को किस किया था. हालांकि ये एक ट्रिकी किस था जिसमें दिशा ने अपने लिप्स पर पहले से ही टैप चिपका रखी थी।

Bis B broke the lip kissing policy final

नो-किसिंग पॉलिसी पर बिग बी का नाम भी शामिल था लेकिन 80 साल की उम्र में अमिताभ बच्चन ने भी अपने नियमों को तोड़कर फिल्म ‘निशब्द’ में एक्ट्रेस जिया खान के साथ बोल्ड किसिंग सीन दिया था। जिसे लेकर काफी बबाल भी हुआ था।