Khesari Lal Video Viral: भोजपुरी इंडस्ट्री में एक से बढ़कर एक एक्टर मिलेंगे. यहाँ पर आपको एक से बड़े एक एक्टर मिलेंगे. आज इन्हे पूरा दुनिया जानता है. जी हाँ हम जिस एक्टर की बात कर रहे हैं उनका नाम है खेसारी लाल. ये आज किसी पहचान की मोहताज़ नहीं है. ये ऐसे एक्टर है जो मल्टी टैलेंटेड है. इनके कई सारे गाने मूवी वायरल होते ही रहते है. आज इन्हे पूरा का पूरा भारत जानता है. ये एक ऐसे एक्टर है जो गाना भी गाते है डांस भी करते है. लोगों को इनकी आवाज़ और डांस करने का अंदाज़ सब कुछ पसंद आता है. ये जहाँ भी जाते है वहां अपने आप ही भीड़ लग जाती है.

अभी हाल ही में इनका एक वीडियो तेज़ी के साथ वायरल हो रहा है. इस वीडियो में तो इन्होने जिस तरह से लटके झटके मारे है वो देखने लायक है. इसमें खेसारी ने एक नहीं बल्कि 2 लड़कियों के साथ डांस किया है. असल में ये वीडियो खेसारी लाल का एक स्टेज शो है. वैसे ये वीडियो कोई नया तो नहीं है लेकिन अचानक से ये वीडियो तेज़ी के साथ वायरल हो रहा है. चलिए आपको ये वायरल वीडियो के बारे में बताते है.

वायरल वीडियो

आपकी जानकारी के लिए बता दे उन्होंने एक स्टेज शो किया है. यहाँ पर भोजपुरी स्टार खेसारी लाल यादव ने माही और मनीषा के साथ डांस किया है. यहाँ पर तो खेसारी के लिए माही और मनीषा के बीच सैंडविच बन गए है. इस गाने का नाम झगड़ा है. इन तीनो ने मिलकर स्टेज पर गदर मच दिया है. इस वीडियो को Annapurna Films के यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गए है. चलिए आपको इसके वायरल वीडियो के बारे में बताते है.

VIDEO - बलिया में #Khesari Lal और #Mahi_Manisha ने झगड़ा गाने पे झगड़ा कराया | Akhiya Ke Kajra #Jhagra