नई दिल्ली। भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में ताबड़तोड़ कमाई करने वाले सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) अपनी दमदार अदाकारी के साथ बेहतरीन गायिकी के लिए जाने जाते हैं। उनका हर क गाना सोशल मीडिया पर धूम मचा जाता है। बीते दिन ही उनका गाना ‘बारिश’ (Baarish) रिलीज होते ही काफी हिट हुआ था। जिसे लोगों ने बेहद पसंद किया है। इसके बाद खेसारी का एक और वीडियो सॉन्ग इन दिनों तहलका मचाते नजर आ रहा है। जिसके बोल ‘500 सौ में का का करबु’ (500 Sau Mein Ka Ka Karbu) हैं। इसमें वो एक्ट्रेस हनी बी के साथ रोमांस का तड़का लगाते नजर आ रहे हैं। जिसके चलते लोग इस गाने को बार बार क्लीक करके देख रहे हैं।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस भोजपुरी गाने (Bhojpuri gaana) ‘500 सौ में का का करबु’ (500 Sau Mein Ka Ka Karbu) को एसआरके म्यूजिक के यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है। जिसमें खेसारी लाल यादव और एक्ट्रेस हनी बी दोनों के बीच कमाल की कैमिस्ट्री देखने के लिए मिल रही है। जिस पर दर्शक खूब  प्यार लुटा रहे हैं। इस गाने के रिलिज होते ही इसमें पचास हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं।

500 Panch Sau Mein Ka Ka Karbu | Khesari Lal Yadav Falaq Naaz | Doli Saja Ke Rakhna |Movie FULL Song

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक्टर अपनी को-एक्ट्रेस से कहते हैं कि ‘500 सौ में का का करबु’ इस पर हनी बी कहती हैं कि फ्री के हमरा ना ही प्यार चाही हो… भीर सटे खातिर मरद मालदार चाही हो… इसी तरह से दोनों के बीच काफी नोकझोंक देखने के लिए मिल रही है। वायरल हो रहे गाने को ‘500 सौ में का का करबु’ खेसारी के साथ सिंगर हनी बी ने गाया है. दोनों की आवाज में इस गाने को काफी पसंद किया जा रहा है। आपको बता दें कि खेसारी का ये गाना भोजपुरी फिल्म ‘डोली सजा के रखना’ (Bhojpuri Film Doli Saja ke Rakhna) से लिया गया है।