Orxa Mantis जैसा कि हमने आपको बताया दुनिया भर में Orxa Mantis की बाइक को बहुत ज्यादा पसंद किया जा रहा है। भारतीय बाजारों में इलेक्ट्रॉनिक टू व्हीलर सेगमेंट में लगातार नए प्लेयर्स की एंट्री हो रही है ऐसे में इस मॉडल ने सबको एक जबरदस्त झटका दिया है।

नाम के अनुसार यह मॉडल mantis जो की एक प्रकार का कीड़ा होता है उसकी तरह नजर आता है। इसका खूबसूरत डिजाइन और शानदार लोक इसे और भी ज्यादा डिमांड में लाने की वजह है। अगर आप इस सेगमेंट की बाइक को अपने लिए खरीदना चाहते हैं तो यहां इसके सारे स्पेसिफिकेशंस की जानकारी दी गई है।

Orxa Mantis Price 

सबसे पहले तो आपको बता यह मॉडल मार्केट में बहुत तेजी से प्रचलित हो रहा है। अगर आप इसे अपने लिए खरीदना चाहते हैं तो इसकी शुरुआती कीमत मात्र 3.60 लाख रूपए है। इसकी स्पेसिफिकेशंस और कीमत से जुड़ी और भी बातें सामने आ रही है हालांकि कंपनी ने अब तक इसकी फीचर्स की जानकारी विस्तार से नहीं दी है।

Must Read

बैटरी में दी जा रही सुपर सेफ्टी

आपको बता दे शानदार इलेक्ट्रिक व्हीकल में आपको हाइब्रिड अल्युमिनियम कैसे के भीतर सेफ्टी से फिट की हुई बैटरी दी जाएगी। इस बैटरी में आपको IP67-रेटेड सेफ्टी की सुविधा भी दी जा रही है। यानी कि यह बैटरी धूल मिट्टी धूप या पानी से खराब नहीं होगी। इसकी बैटरी पाक की क्षमता 8.9 kWh की है।

इंजन में मिल रही जबरदस्त स्पेसिफिकेशन

अगर हम इंजन स्पेसिफिकेशन की बात करें तो इस गाड़ी के इलेक्ट्रिक मोटर में आपको 20.5 किलोवाट (27.5 एचपी) अधिकतम पावर जनरेट करने की क्षमता दी जा रही है। इसी के साथ ही इस मॉडल में आपको 93 Nm का पिक टॉक जनरेट करने की क्षमता भी दी जाएगी। कंपनी की तरफ से साझा की गई जानकारी के मुताबिक इस मॉडल की टॉप स्पीड 135 किलोमीटर प्रति घंटा की रफ्तार है।