Trending News भारत में शादी विवाह के सीजन में काफी ज्यादा डांस और डीजे का चलन चल रहा है। हाल ही में उत्तर प्रदेश के मणिपुरी जिले में हुआ एक ऐसा किस्सा जिसे सोशल मीडिया पर बहुत ज्यादा वायरल किया जा रहा है।

आपको बता दे हाल ही में मणिपुरी जिले में बारात बिन दुल्हन ही लौट गई क्योंकि दूल्हे ने बारात में जबरदस्त डांस किया जिस पर दुल्हन गुस्सा हो गई। दोनों पक्षों की ओर से काफी देर तक पंचायत में बहस चली लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ। आखिरकार बारात को बिन दुल्हन ही लौटना पड़ा। 

बिन दुल्हन लौटी बारात Trending News

सोशल मीडिया पर यह किसका लगातार वायरल हो रहा है। लोगों का कहना है कि दूल्हे को डांस करता हुआ देखकर दुल्हन को काफी गुस्सा आया। भर समाज में इस तरह अपनी खुद की शादी में डांस करते हुए देखकर दुल्हन को यह दृश्य अच्छा नहीं लगा और उसने अपनी नाराजगी शादी करने से मना करके व्यक्त की। हालांकि इस बात से लड़के पक्ष के लोगों ने बहुत ज्यादा विचार विमर्श की है यहां तक की बात पंचायत तक भी गई मगर कोई बात नहीं बनी और दुल्हन के परिवार वालों ने भी दुल्हन का समर्थन करते हुए बारात को लौटा दिया।

Must Read

परिवार की सहमति से टूटी शादी

हाल ही में सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहे उत्तर प्रदेश के एक जिले की खबर काफी तेजी से लोगों के बीच प्रचलित हो रही है। दूल्हे ने अपने ही बारात में खूब जबरदस्त डांस किया। हालांकि इस बात से दुल्हन को गुस्सा आ गया और उसने शादी से इनकार किया। इस बात पर दुल्हन के परिवार वालों ने भी उसका समर्थन किया और कहा कि अब यह शादी नहीं होगी।

किस्सा के बारे में गहराई से जन पर पता चला की बारात में दूल्हा शराब पीकर आया था। शराब की नशे में दूल्हे ने डीजे पर डांस किया। नशे में धुत लड़के से शादी करने से दुल्हन ने साफ इनकार कर दिया। इस बात पर लड़की के घर वालों ने भी उसका पूरा समर्थन किया और बिना दुल्हन के ही बारात को वापस लौटना पड़ा।