नई दिल्ली। भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में अभिनेता और सिंगर खेसारी लाल यादव को हिट मशीन के नाम से भी जाना जाता है। क्योकि वो जिस फिल्म को हाथ लगाते है सुपरहिट साबित होती है। उनकी फिल्मों में रोमांस का मसाला तगड़ा देखने को मिलता है जिसके चलते लोगों को उनकी फिल्में ज्यादा पसंद आती है। और  सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होने लगती है।

ऐसा ही एक फिल्म का वीडियो इन दिनों काफी देखा जा रहा है जिसमें  खेसारी लाल और मणि भट्टाचार्य के बीच का जबरदस्त रोमांस देखने को मिल रहा है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

इटरनेट पर तेजी से पंसद किया जाने वाला गाना करिया रसगुल्ला की में खेसारी लाल यादव के अबिनय को जबरद्सत सराहा गया है। जिसके चलते इस गाने ने भी रिलीज होते ही रिकॉर्ड तोड़ कमाई की है। खेसारी लाल यादव के द्वारा गाया यह गाना अब हर फैन्स की जुबान पर सिर चढ़कर बोल रहा है।

हाल ही में रिलीज हुआ ‘ करिया रसगुल्ला’ गाना खेसारी लाल यादव और रंजीत शर्मा ने गया है। जिसमें खेसारी लाल यादव और मणि भट्टाचार्य का शानदार रोमांस देखने को मिल रहा है। इस गाने के बोल पवन पांडे द्वारा लिखे गए हैं। इसके अलावा मधुकर आनंद ने इस गाने में म्यूजिक दिया है।

आपको बता दे वायरल हो रहा यह गाना खेसारी लाल यादव और मणि भट्टाचार्य पर फिल्माया गया है। इस गाने में दोनों ही भोजपुरी एक्टर और एक्ट्रेस का शानदार परफॉर्मेंस देखने को मिल रहा है। इन दोनों ने काफी लव