सोशल मीडिया से लेकर शादी-पार्टीयों में भोजपुरी गानों का बहुत चलन है। लोग भोजपुरी गानों में रील व वीडियो बनाकर सोशल मीडिया में शेयर करते रहते हैं। लोगों को ये गाने इतने पसंद आ रहे हैं कि इनके कारण भोजपुरी स्टारों की सोशल मीडिया में खूब फैन फालोइंग है। आपको बता दें कि लोगों को भोजपुरी इंडस्ट्री के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव का बहुत क्रेज है। इनको सर्च करने पर आपको दिखेगा कि खेसारी लाल यादव भोजपुरी सिंगर्स की लिस्ट में टॉप पर हैं। इसलिए जब भी उनके गाने या फिल्म रिलीज होती है, तो तुरंत ही वायरल हो जाते हैं।

खेसारी लाल के गानों को यूपी, बिहार से लेकर देश के कई क्षेत्रों में सुना और पसंद किया जाता है, लेकिन बिहार और यूपी की जनता में तो धमाल मच जाता है। आपको बता दें कि ऐसा ही उनका एक नया गाना ‘एगो बात बताई’ हाल ही में रिलीज हुआ है। इस गाने में उनके साथ रानी नजर आ रही हैं।

बता दें कि इस नए भोजपुरी गाने ‘एगो बात बताई’ में खेसारी लाल यादव एक्ट्रेस रानी के साथ जबरदस्त डांस करते हुए नजर आ रहे हैं। इस गाने में दोनों की केमेस्ट्री बिल्कुल आग लगाने वाली है। इस गाने में रानी ने ब्लैक कलर टॉप हार्ट शेप में पहना हुआ है और लॉन्ग पोनीटेल में बांधी हुई है व हील्स पहनी है। इस गाने को खेसारी लाल यादव और शिल्पी राज ने गाया है।

तो वहीं इस गाने को म्यूजिक विशाल सिंह ने दिया है और लिरिक्स आजाद सिंह ने लिखा है। बता दें कि इस गाने को पवन पाल ने डॉयरेक्ट किया हैं, जिसको रिलीज हुए बस 9 दिन हुए हैं और अभी तक इसको 10 मिलियन के करीब व्यूज मिल चुके हैं। इस गाने के साथ इसका वीडियो भी बहुत शानदार है, जो लोगों को बहुत पसंद आ रहा है।