Komal Rangili Dance आजकल के समय में हरियाणवी गाना और डांस का चलन बढ़ता ही जा रहा है। ऐसे में सभी लोग कोमल रंगीली जैसी धुआंधार डांसर के दीवाने हैं। हाल ही में इनका एक गजब का डांस वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ जिसके पीछे लोग दीवाने होते जा रहे हैं।

कोमल एक लाइव डांसर है जो स्टेज परफॉर्मेंस के लिए अच्छे पैसे चार्ज करती है। अगर आप भी इनके डांस के दीवाने हैं तो आपने भी सोशल मीडिया पर उनकी कई वीडियो देखे होंगे। हाल ही में एक ऐसा वीडियो वायरल हुआ है जिसमें इन्होंने बहुत ही लाजवाब डांस किया है और उनकी मुस्कुराहट भी कमाल है। 

Komal Rangili Dance Video Viral 

हाल ही में सोशल मीडिया पर वायरल हुए इस वीडियो को देखकर पता चल रहा है कि किस तरह कोमल की ताल पर लोग झूम रहे हैं। आप देखेंगे इस वीडियो में ग्रीन कलर का सूट पहने कोमल रंगीली कितनी खूबसूरत लग रही है एवं अपने डांस से कैसे लोगों का दिल जीत रही है। इनके डांस वीडियो बहुत ही कम समय में बहुत तेजी से वायरस होते हैं और लोगों द्वारा बहुत पसंद भी किए जाते हैं।

Must Read

यहां देखें पूरी वीडियो 

अगर आपने अभी तक कोमल रंगीली का यह छम्मा छम्मा गाने पर डांस किया हुआ वायरल वीडियो नहीं देखा है तो आप इसे आसानी से यूट्यूब के जरिए देख सकते हैं। इस वीडियो को बहुत ही कम समय में बहुत अधिक लाइक और कमेंट किया गया है। नीचे दी गई लिंक पर क्लिक करके आप पूरी वीडियो आसानी से देख सकते हैं . 

कोमल रंगीली: chama chama छम्मा छम्मा live Stage Performance by Komal Rangili