नई दिल्ली: बॉलीवुड की डीवा मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) भले ही 49 की उम्र पार कर चुकी है लेकिन फिटनेस और खूबसूरती में वो आज की एक्ट्रेसेस को मात देती हैं। मलाइका अरोड़ा इन दिनों फिल्मों में कम सोशल मीडिया की तस्वीरों में ज्यादा चर्चित रहती हैं। उनकी तस्वीरे सोशल मीडिया पर अक्सर वायरल होती है। कभी वो जिम लुक में तो कभी वो अंतरंगी अवतार में नजर आती है लेकिन इस तस्वीर में उनका अलग अंदाज दिखाई दे रहा है।

हाल ही में मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora Photos) की नई तस्वीर वायरल हो रही है जिसमें एक्ट्रेस जिम ड्रेस में नही बल्कि व्हाइट कलर की साड़ी पहने नजर आ रही हैं इस लुक में उनकी अदाएं फैंस के दिल को लूट रही है। इन तस्वीरो में मलाइका अरोड़ा व्हाइट साड़ी में शानदार लुक के साथ नजर आ रही हैं।

Malaika Arora White Saree With Pearl Blouse Look में लगी Gorgeous Video Viral । Boldsky

कैमरे में कैद हुआ मलाइका अरोड़ा का लुक

वायरल हो रही मलाइका की यह तस्वीर किसी शो की शूटिंग के समय की है जब वो शो के खत्म होने के बाद सेट से बाहर निकल रही थी तभी पैपराजी ने उन्हें अपने कैमरे में कैद कर लिया। इस दौरान मलाइका व्हाइट कलर की एंब्रॉयडरी साड़ी में बेहद ही खूबसूरत लग रही थी।

मलाइका अरोड़ा ने पहना व्हाइट पर्ल नेकलेस 

इन फोटोज में मलाइका अरोड़ा व्हाइट कलर की साडी के साथ नेकलेस पहन रखा था खींच रहा है। इसके अलावा साड़ी के ऊपर व्हाइट श्रग पहन रखा था एक्ट्रेस ने अपने गले में हैवी व्हाइट पर्ल नेकलेस भी पहन रखा था

बेहद ही अट्रैक्टिव लग रहीं मलाइका अरोड़ा

इन यूनिक डिजाइन की साड़ी में मलाइका अरोड़ा बेहद ही अट्रैक्टिव लग रही थीं। उनकी वायरल हो रही तस्वीरों को जहां फैंस पसंद कर रहे हो तो वही काफी प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं।