नई दिल्ली। हरियाणवी डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) अपने डांस गाने के दम पर ऐसी छाई हुई है कि आज वो एक बड़ी सेलिब्रिटी के रूप में पहचाने जाने लगी है। उनके डांस को देखने के लिए लोग दूर दूर से आकर सम्मलित होते है। डांस में उनकी कातिलाना आदाओं के लोग इतने दिवाने है कि जैसे ही वो स्टेज पर आती है लोग बेकाबू हो जाते है।

ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है जिसमें सपना चौधरी एक टाइट पतला सूट पहने अपनी अदाओं का जलवा दिखाते नजर आ रही है। इस पतले सूट से झलकता एक एक अंग लोगों को मदहोश किए जा रहा था। उनके बोल्ड डांस को लाइव देखने आई हज़ारों की भीड़ बेकाबू हुए जा रही थी। आपको बता दें कि ये वीडियो सपना के अलावा एक अन्य कारण से भी खूब देखा जा रहा है।

दरअसल सपना जिस सूट को पहने डांस कर रही है उनके सूट से नका एक एक लोगों को बेकाबू किए जा रहा था। यह सूट काफी पतला और काफी हल्का है, जिसके कारण उनका यह लुक चर्चा का विषय बन गया हैं। इस वीडियो में सपना जिस गाने पर डांस कर रही है उस गाने का नाम है ‘कोई माने बचा लो रे’।

इस वीडियो में साफ़ देखा जा सकता है कि दर्शक किस तरह से  सपना के लुक को देखने के लिए पागल हो रहे है। इस वीडियो में डांसर सपना चौधरी सूट पहनकर और अपने ठुमकों के जरिए लोगों को दीवाना बना रही हैं और उन्हें भी नाचने के लिए मजबूर कर रही है।

यहां देखें वीडियो Clik

आपको बता दें कि इस वीडियो को लोग काफी पसंद कर रहे है। और लोग  लोग बार-बार देख रहे है। इसे यूट्यूब में अपलोड करते ही इस गानें पर लाखों लाइक्स मिल चुके है। डांसर सपना चौधरी की फैन फॉलोइंग सिर्फ हरियाणा (Haryana) ही नही बल्कि पूरे देश में धूम मचा रही हैं।