नई दिल्ली। हरियाणवी रागिनी डांस में सपना चौधरी के ठुमके जबरदस्त कहर ठाते नजर आते है। दर्शक भी उनके रागिनी डांस के दीवाने हैं, जिसका एक वीडियो इन दिनों जमकर वायरल हो रहा है इस वीडियो को लोग बेहद पसंद कर रहे है। दरअसल यह वीडियो पुराना है जब बीते साल सपना हरियाणा के एक गांव में अपना परफार्मेंस देने पहुंची थीं। जहां पर उन्‍होंने राजू पंजाबी के गाने ‘यार तेरा दिल का माडा’ पर जबरदस्‍त डांस किया था।

हरियाणवा के गांव में पहुंची सपंनी ने नीले-नारंगी रंग की सूट में इस कदर कहर बरसाया था कि वहां बैठे मर्द भी बेकाबू होकर झूमने को मजबूर हो गए थे। जिसमें उनके डांस शो को देखने पहुंची औरतों की भी भारी भीड़ नजर आ रही थी। इस दौरान सपना ने ‘यार तेरा दिल का माडा’ गाने पर जबरदस्‍त डांस किया। उनके मदमस्‍त ठुमके को देख गांव की औरतें भी घूंघूट की आड़ से उनकी अदाओं पर घूरती नजर आईं।

Sapna Chaudhary Dance :- यार तेरा दिल का माडाYaar Tera Dil Ka Mada Sapna Live performancSonotek

सपना चौधरी का यह डांस वीडियो को’सोनोटेक मस्‍ती’ नाम के यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया जिसे अब तक 1.7 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका हैं।

 सपना चौधरी की हरियाणवी राग‍िनी

सपना चौधरी जिस हरियाणवी गाने ‘यार तेरा दिल का माडा’ पर धमाल मचा रही हैं, उसे राजू पंजाबी ने गाया है। हरियाणा के गांव-गांव में बूढों से लेकर बच्‍चों की जुबान पर यह गाना खूब जमता है।