हमारे देश में आधे से ज्यादा लोग जुगाड़बाजी से चल रहे हैं। कुछ लोगों ने तो देसी जुगाड़ से हेलीकॉप्टर तक बना दिया है। ऐसे ही एक शख्स ने देसी जुगाड़ से अपनी साइकिल को ही कार बना दिया। आपको बता दें कि जुगा़ड से बनी ये कार लोहे या स्टील से नहीं बनी, बल्कि लकड़ियों, कार्ड बोर्ड और तिरपाल वाली प्लास्टिक से बनी है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस अनोखी कार के वीडियो को देखकर कोई भी अपनी हंसी नहीं रोक पा रहा है।

वहीं कुछ लोग इस व्यक्ति की क्रिएटिविटी को देखकर हैरान हैं। इस वीडियो को सोशल मीडिया में MSB नाम के अकाउंट से इंस्टाग्राम पर शेयर किया था। इस वीडियो में एक व्यक्ति अपनी साइकिल को सड़क पर जोरदार रफ्तार से दौड़ा रहा है। लेकिन ये साइकिल कोई सामान्य साइकिल नहीं है, इस साइकिल को कार का आकार दिया गया है। एक साइकिल को लकड़ियों के ढांचे की मदद से कार के लुक में ढाला गया है।

लकड़ियों से ढांचा बना कर इसको साइकिल के ऊपर रख कर कार्ड बोर्ड और तिरपाल वाली प्लास्टिक लगाई गई है। इससे ये साइकिल सामने से कार जैसी शानदार दिखती है। ये आगे से खुली हुई है और इसमें दो हेडलाइट भी लगी हुई है।

आप भी देखे इस वीडियो को –

बता दें कि इस वीडियो को लोग खूब पसंद कर रहे हैं। इस वीडियो पर महज 3 दिन में 6 लाख से अधिक लोगों ने इसे लाइक किया है। इस वीडियो पर लोग खूब मजेदार कमेंट्स भी कर रहे हैं।
एक इंस्टाग्राम यूजर ने लिखा, ‘ये है रेंज रोवर’ दूसरे ने लिखा, ‘बीएमडब्ल्यू तो नहीं इस पर घूमा सकता हूं तुझे’, तो वहीं तीसरे ने लिखा, ‘पैसे चाहे कम हो लेकिन नवाबी नहीं घटनी चाहिए’।