Nokia Magic Max: नोकिया ने सबकी खटिया खड़ी कर दी है. इसने तो लुक के मामले में आईफोन को टक्कर दे दिया है. अभी हाल ही में जिस स्मार्टफोन कि बात कर रहे है उस स्मार्टफोन का नाम Nokia Magic Max स्मार्टफोन है. इसमें आपको फीचर्स जबरदस्त मिलने वाला है. आपको इसमें बैटरी भी धाकड़ दिया गया है. चलिए आपको इस स्मार्टफोन के फीचर्स और कीमत के बारे में बताते है.

फीचर्स

बात अगर इस Nokia Magic Max स्मार्टफोन में मिलने वाले फीचर्स की करें तो आपको इस स्मार्टफोन में फीचर्स और फीचर्स दिए गए है. आपको इस स्मार्टफोन में 6.7-इंच का AMOLED डिस्प्ले दिया गया है. आपको इस स्मार्टफोन का डिस्प्ले 120Hz का रिफ्रेश रेट देखने को मिलता है. आपको इस में प्रोसेसर बहुत ही ताकतवर प्रोसेसर दिया गया है. आपको इसमें प्रोसेसर के तौर पर स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 SoC का तगड़ा प्रोसेसर देखने को मिलता है. आपको इस में सेफ्टी के लिए बहुत सारी फ़िसर्स दी गई है. आपको इस में डिस्प्ले की प्रोटेक्शन के लिए Corning Gorilla Glass 7 प्रोटेक्शन दिया गया है जो आपके डिस्प्ले को सुरक्षा देता है.

कैमरा

अब बात करते है Nokia Magic Max Smartphone की कैमरा क्वालिटी की. कंपनी ने बताया है कि Nokia Magic Max स्मार्टफोन में आपको 144 megapixel का मुख्य सेंसर कैमरा दिया जा रहा है. दरअसल इसके साथ ही आपको 64 megapixel का अल्ट्रावाइड लेंस कैमरा देखने को मिलता है. आपको इस स्मार्टफोन में 48 megapixel का टेलीफोटो लेंस दिए गए है. आपको इस स्मार्टफोन में ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है. इससे अगर आप एक बार फोटो क्लिक करते है तो आपको एक अलग अनुभव मिलेगा.

बैटरी

अब आते है Nokia Magic Max Smartphone में दिए जाने वाली पावरफुल बैटरी की बात करते हैं. बात अगर इस स्मार्टफोन में मिलने वाले Nokia Magic Max स्मार्टफोन में आपको 7950mAh की ताकतवर बैटरी देखने को मिलने वाली है. अगर आप इसे एक बार चार्ज कर लेते है तो ये पूरा दिन भर फ़ोन को चला सकते है. आपको इसमें फास्ट चार्जिंग करने के लिए 180W फास्ट चार्जर दिया गया है जो इसकी खासियत है.