वर्तमान समय में हमारे देश के लोग स्कूटर्स को काफी खरीद रहें हैं। दो पहिया वाहन निर्माता कंपनियां इसी कारण अब एक से बढ़कर एक स्कूटर बाजार में उतार रहीं हैं। इसी क्रम में एक हम आपको TVS कंपनी एक इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में बता रहें हैं। जो की एक धांसू स्कूटर है। इसका नाम TVS Creon Electric स्कूटर है। इसमें आपको न सिर्फ धांसू फीचर्स दिए गए हैं बल्कि बेहतरीन लुक भी दिया गया है। आइये अब आपको इसके बारे में विस्तार से बताते हैं।

TVS Creon Electric का डाइमेंशन

यह स्कूटर बाजार के आम स्कूटर से कुछ ऊंचा है। इसकी ऊंचाई 1124mm, लंबाई 1124mm तथा चौड़ाई 800mm है। इस स्कूटर में कंपनी ने आधुनिक तकनीक का इस्तेमाल है। जिसके कारण इसकी राइड पर आपको अलग ही अनुभव होता है। आइये अब आपको इसके फीचर्स के बारे में बताते हैं।

TVS Creon Electric के फीचर्स

इसमें आपको 7 से 8 इंच की एक डिस्प्ले मिलती है। इस स्कूटर में कंपनी की और से स्मार्ट वॉच कनेक्टिविटी की सुविधा भी दी जाती है। इस स्कूटर में आपको किलोवाट की शानदार बैटरी भी दी गई है। इसमें 1 साल की मोटर वारंटी तथा 3 साल की बैटरी की वारंटी दी जाती है।

TVS Creon Electric Scooter की कीमत

इसकी कीमत की बात करें तो इसकी कीमत लगभग 1,25000 रुपये बताई जा रही है। हालांकि इसकी लांचिंग में कुछ समय लग सकता है। बताया जा रहा है कि 2025 में इस स्कूटर को लांच किया जा सकता है।